Airtel और Jio में कूपन्स को लेकर शुरू हुई होड़, जानिए पूरा ऑफर

Airtel , Jio
Airtel और Jio में कूपन्स को लेकर शुरू हुई होड़, जानिए पूरा ऑफर

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल कंपनी एयरटेल और जियो ने अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग ट्राजेक्शन पर कूपन्स पेश कर रही है। बता दें कि एयरटेल ने अपने एप में ‘माय कूपन’ सेक्शन को शामिल किया है वहीं इससे पहले जियो ने अपने एप में माय कूपन सेक्शन को शामिल किया था। एयरटेल और जियो के बीच लगातार चल रही टेलीकॉम प्रतिस्पर्धा का लाभ यूजर्स को ही मिल रहा है। दोनों ही कंपनिया किसी भी तरह से अपने यूजर्स को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

My Airtel App Now Offers Coupons Just Like My Jio Apps Vouchers :

एयरटेल एप में मिलेगा ये लाभ

एयरटेल एप पर मिले कूपन्स का उपयोग यूजर्स ऑनलाइन लाइन खरीदारी में भी कर पाएंगे। इन कूपन्स का फायता एंड्रॉइड के लेटेस्ट एप के यूजर्स को होगा। एयरटेल यूजर्स के लिए 10 प्रतिशत के कैशबैक का ऑफर भी लेकर आया है। एयरटेल ने इस ऑफर को यूपीआई और पेटीएम के साथ मिलकर पेश किया है। हालांकि इस केश बैक में यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा 30 रुपये मिल सकेंगे।

जियो एप में मिलेगा ये लाभ

जियो एप पहले से ही अपने यूजर्स को कुछ रिजार्च पर फ्री वाउचर्स दे रहा है। इन वाउचर्स की कीमत 50 रूपये तक है। जियो अपने यूजर्स को और भी कई तरह के कूपन दे रहा है। यूजर्स जियो एप पर मिले फ्री वाउचर्स का उपयोग ऑनलाइन खरीदारी में भी कर सकते हैं। इन वाउचर्स का एक फायता ये भी है कि इसे आप जियो में रिचार्ज कर पाते हैं।

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल कंपनी एयरटेल और जियो ने अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग ट्राजेक्शन पर कूपन्स पेश कर रही है। बता दें कि एयरटेल ने अपने एप में 'माय कूपन' सेक्शन को शामिल किया है वहीं इससे पहले जियो ने अपने एप में माय कूपन सेक्शन को शामिल किया था। एयरटेल और जियो के बीच लगातार चल रही टेलीकॉम प्रतिस्पर्धा का लाभ यूजर्स को ही मिल रहा है। दोनों ही कंपनिया किसी भी तरह से अपने यूजर्स को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। एयरटेल एप में मिलेगा ये लाभ एयरटेल एप पर मिले कूपन्स का उपयोग यूजर्स ऑनलाइन लाइन खरीदारी में भी कर पाएंगे। इन कूपन्स का फायता एंड्रॉइड के लेटेस्ट एप के यूजर्स को होगा। एयरटेल यूजर्स के लिए 10 प्रतिशत के कैशबैक का ऑफर भी लेकर आया है। एयरटेल ने इस ऑफर को यूपीआई और पेटीएम के साथ मिलकर पेश किया है। हालांकि इस केश बैक में यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा 30 रुपये मिल सकेंगे। जियो एप में मिलेगा ये लाभजियो एप पहले से ही अपने यूजर्स को कुछ रिजार्च पर फ्री वाउचर्स दे रहा है। इन वाउचर्स की कीमत 50 रूपये तक है। जियो अपने यूजर्स को और भी कई तरह के कूपन दे रहा है। यूजर्स जियो एप पर मिले फ्री वाउचर्स का उपयोग ऑनलाइन खरीदारी में भी कर सकते हैं। इन वाउचर्स का एक फायता ये भी है कि इसे आप जियो में रिचार्ज कर पाते हैं।