1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा पर किया भद्दा कमेंट, यूजर्स भड़के, एलिमिनेशन में 2 कंटेस्टेंट्स हुए बेघर

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा पर किया भद्दा कमेंट, यूजर्स भड़के, एलिमिनेशन में 2 कंटेस्टेंट्स हुए बेघर

N Bigg Boss Siddharth Shukla Made Rude Comments On Mahira Provoked Users 2 Contestants Were Homeless In Elimination

मुम्बई। बिग बॉस शो में इस बार पहले ही दिन से छोटी मोटी नोक झोक शुरू हो गयी थी। शो आगे बढ़ते बढ़ते कंट्रोवर्सी, ड्रामा, लड़ाई-झगड़े काफी तेज हो गये हैं। कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए किसी भी हद तक गिरते जा रहे हैं। इस सप्ताह सिद्धार्थ शुक्ला की दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ ज्यादा लड़ाई दिख रही हैं। वहीं माहिरा को जब उन्होेने कह दिया कि तेरे जूते तेरे मुह से ज्यादा सुन्दर हैं तो यूजर्स इस बयान पर काफी भड़क गयेेेेेेेेेेेे। लड़की पर दिये इस बयान पर सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की काफी आलोचना हो रही है।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

इस सप्ताह सिद्धार्थ शुक्ला की पहले रश्मि देसाई, पारस से जमकर लड़ाई हुई थी लेकिन शुक्रवार के एपीसोड में सिद्धार्थ की माहिरा शर्मा से काफी जोरदार भिड़ंत हो गयी। लड़कों को घर से बेघर करने वाले बीबी फिशरी टास्क के दौरान जब माहिरा ने अपनी सारी मछलियां सिद्धार्थ के तालाब में डाल दीं तो दोनो के बीच नोक झोक शुरू हो गयी। इसी दौरान माहिरा सिद्धार्थ की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं- इसके लिए तो मेरे जूते ही बहुत हैं। फिर क्या था सिद्धार्थ ने तुरन्त जबाब दे दिया कि तेरे जूते तेरे मुंह से ज्यादा खूबसूरत हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला का बिहेवियर धीरे धीरे लड़कियों के साथ गन्दा होता जा रहा है। आपको बता दें कि जब सिद्धार्थ रश्मि पर चिल्लाये थे तब भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनपर काफी नाराजगी जाहिर की थी। बिग बॉस शो शुरूवात से ही इस बार टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है।

वहीं बात अगर पहले एलिमिनेशन करें तो शुक्रवार को आये एलिमिनेशन के प्रोमो में सलमान खान ने इस बार दो कंटेस्टेंट को घर से बेघर करने की बात कही है। बताया जा रहा है कि एलिमिनेशन में पहला नाम दलजीत कौर का हो सकता है और दूसरा नाम कोयना मित्रा का बताया जा रहा है। हालांकि ऑडियंस ने दोनों को शो में काफी पसंद किया है। दर्शक दलजीत के कूल ​बिहेवियर को पसंद कर रहे हैं तो कोयना मित्रा का स्ट्रेट फॉवर्ड नेचर की भी काफी सराहना हो रही है। लेकिन बताया जा रहा है चार नामिनेट कंटेस्टेंट में इन दोनो को कम वोट मिले हैं।

पढ़ें :- सिंगापुर वाला कोरोना वेरिएंट भारत में ला सकता है तीसरी लहर : सीएम केजरीवाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X