‘नच बलिए-8’ का हिस्सा बनेंगे युवराज़ सिंह और उनकी पत्नी

Nach Baliye 8 Yuvraj Singh Hazel Keech Might Compete In The Show

मुंबई। स्टार प्लस के मशहूर डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए-8’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। सभी अपनी-अपनी फ़ेवरेट जोड़ियों को शो में देखना चाहते हैं। शो के लिए कुछ कपल्स तो चयनित कर लिए गए हैं लेकिन अब जो लिस्ट में जोड़ी सामने आई है उसे देखकर लग रहा है की कॉम्पटिशन काफी टफ होने वाला है। आपको बता दें कि यहाँ हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर युवराज़ और उनकी पत्नी हेजल किच की।




फिलहाल अभी तक शो मेकर्स या युवराज की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है लेकिन अगर ऐसा होता है की युवराज़ ‘नच बलिए-8’ शो में नजर आते हैं तो ये दर्शकों के लिए काफी रोमांचक होगा। शो में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, सानाया ईरानी और मोहित सहगल, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, आशका गोराडिया और ब्रेंट ग्लोवल, भारती सिंह और हर्ष लिंभाचिया, और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं।




चैनल के निर्माता युवराज को अपने शो में देखना चाहते हैं लेकिन वो अभी अगले दो महीनों के लिए आईपीएल में व्यस्त होने वाले हैं इसलिए वह वाइल्ड कार्ड के रूप में हिस्सा लेंगे।

मुंबई। स्टार प्लस के मशहूर डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए-8' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। सभी अपनी-अपनी फ़ेवरेट जोड़ियों को शो में देखना चाहते हैं। शो के लिए कुछ कपल्स तो चयनित कर लिए गए हैं लेकिन अब जो लिस्ट में जोड़ी सामने आई है उसे देखकर लग रहा है की कॉम्पटिशन काफी टफ होने वाला है। आपको बता दें कि यहाँ हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर युवराज़ और उनकी पत्नी हेजल किच की। फिलहाल अभी…