न नड्डा न धूमल, जय राम ठाकुर होंगे हिमाचल के नए मुख्यमंत्री

jai-ram thakur

Nadda No Dhumal Jai Ram Thakur Will Be The New Chief Minister Of Himachal

शिमला। हिमाचल के मुख्यमंत्री के नाम को लेकर कयासन का दौर जारी है। इसी बीच सूत्रों की माने तो जय राम ठाकुर के नाम पर मुख्यमंत्री को लेकर मुहर लग गयी है। विधायक दल की बैठक के दौरान विधायकों ने उन्हें अपना नेता चुन लिया। जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि हिमाचल के नये मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ही होंगे।

जयराम मुख्‍यमंत्री बनते हैं तो वह हिमाचल के 13वें मुख्‍यमंत्री होंगे। सूत्रों का कहना है कि जयराम का नाम पार्टी की ओर से फाइनल कर दिया गया है। जयराम लगातार पांचवी बार विधायक चुने गए हैं। वे हिमाचल में बीजेपी के लो‍कप्रिय नेताओं में से एक हैं। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुईं है लेकिन जल्द ही यह सुनने को मिल सकता है।

बता दें कि भाजपा के सीएम पद के उम्‍मीदवार प्रेम कुमार धूमल के चुनाव हारने के बाद से सीएम पद के लिए कयास लगाए जा रहे थे। जिनमें जयराम ठाकुर सहित जेपी नड्डा का भी नाम सामने आ रहा था। लेकिन सूत्रों के मुताबिक जयराम ठाकुर को मुख्‍यमंत्री बनाने का फैसला किया गया है। भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में 68 में से 44 सीटें जीती हैं।

शिमला। हिमाचल के मुख्यमंत्री के नाम को लेकर कयासन का दौर जारी है। इसी बीच सूत्रों की माने तो जय राम ठाकुर के नाम पर मुख्यमंत्री को लेकर मुहर लग गयी है। विधायक दल की बैठक के दौरान विधायकों ने उन्हें अपना नेता चुन लिया। जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि हिमाचल के नये मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ही होंगे। जयराम मुख्‍यमंत्री बनते हैं तो वह हिमाचल के 13वें मुख्‍यमंत्री होंगे। सूत्रों का कहना है कि जयराम का नाम पार्टी…