नगर पंचायत सोनौली ने पीएम मोदी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाया

20190917_210041

सोनौली: हिन्दुस्तान के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी का 69वां जन्मदिन पूरे विश्व मे उनके चाहने वालों ने बड़े ही हर्षोल्लास पूर्वक मनाया।

Nagar Panchayat Sonouli Celebrated Pm Modis Birthday With Pomp :

इसी क्रम में नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने सोनौली नगर पंचायत कार्यालय पर नगर के व्यापारियों एवं सभ्रांत लोगों के बीच केक काटकर देश के ऊर्जावान प्रधानमंत्री मोदी जी का 69वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया और लोगों ने एक दूसरे का मुँह मीठा कराकर प्रधानमंत्री जी के लम्बी उम्र की कामना किये।

इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि मोदी जी राष्ट्र के निर्माण के लिए लगातार प्रयासरत हैं जिसका उदहारण के की आज मेरा देश निरन्तर तरक्की के रास्ते पर अग्रसर है मुझे भरोसा और विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हमारा देश एक दिन विश्व गुरु बनकर उभरने का कार्य करेगा।

हम ऐसे ऊर्जावान एवं सर्वाधिक लोकप्रिय नेता देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के दीर्घायु की कामना करते हैं।

इस अवसर पर सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,अफरोज खान,व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,प्रताप मद्धेशिया, श्रीनिवास जायसवाल,सरदार विक्की सिंग,अष्टभुजा मिश्रा,नीरज गुप्ता,अमित गुप्ता,कृपाशंकर मद्धेशिया,मुकेश जायसवाल,अशर्फी लाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

सोनौली: हिन्दुस्तान के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी का 69वां जन्मदिन पूरे विश्व मे उनके चाहने वालों ने बड़े ही हर्षोल्लास पूर्वक मनाया। इसी क्रम में नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने सोनौली नगर पंचायत कार्यालय पर नगर के व्यापारियों एवं सभ्रांत लोगों के बीच केक काटकर देश के ऊर्जावान प्रधानमंत्री मोदी जी का 69वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया और लोगों ने एक दूसरे का मुँह मीठा कराकर प्रधानमंत्री जी के लम्बी उम्र की कामना किये। इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि मोदी जी राष्ट्र के निर्माण के लिए लगातार प्रयासरत हैं जिसका उदहारण के की आज मेरा देश निरन्तर तरक्की के रास्ते पर अग्रसर है मुझे भरोसा और विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हमारा देश एक दिन विश्व गुरु बनकर उभरने का कार्य करेगा। हम ऐसे ऊर्जावान एवं सर्वाधिक लोकप्रिय नेता देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के दीर्घायु की कामना करते हैं। इस अवसर पर सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,अफरोज खान,व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,प्रताप मद्धेशिया, श्रीनिवास जायसवाल,सरदार विक्की सिंग,अष्टभुजा मिश्रा,नीरज गुप्ता,अमित गुप्ता,कृपाशंकर मद्धेशिया,मुकेश जायसवाल,अशर्फी लाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें। रिपोर्ट-विजय चौरसिया