1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Nagrota Encounter: हुआ एक और बड़ा खुलासा, एक ही नंबर की प्लेट लगी थी 2 ट्रकों पर…

Nagrota Encounter: हुआ एक और बड़ा खुलासा, एक ही नंबर की प्लेट लगी थी 2 ट्रकों पर…

Nagrota Encounter Another Big Reveal The Same Number Plate Was Mounted On 2 Trucks

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नगरोटा: जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में बन टोल प्लाजा पर आतंकी मुठभेड़ मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आतंकी जिस ट्रक में छिपकर आए थे, उस पर लगा नंबर असल में महिंद्रा वाहन के नाम से पंजीकृत है। हैरत की बात है कि न सिर्फ आतंकियों को लेकर आने वाला ट्रक इस फर्जी नंबर प्लेट का इस्तेमाल कर रहा था, बल्कि लखनपुर हाईवे टोल प्लाजा के रिकॉर्ड में एक अन्य ट्रक भी इसी नंबर प्लेट को लगाए नजर आया है।

पढ़ें :- गब्बर को किस बात की मिली थी सजा, UP पुलिस ने किया बड़ा खुलासा शेयर किया VIDEO

आपको बता दें, इसका मतलब महिंद्रा वाहन के नाम से पंजीकृत नंबर को कम से कम दो अलग-अलग ट्रक इस्तेमाल कर रहे थे। इस खुलासे ने सुरक्षा एजेंसियों के भी होश उड़ा दिए हैं। लखनपुर हाईवे टोल प्लाजा से गुजरे वाहनों का रिकॉर्ड जांचने पर पता चला है कि जेके01एएल-1055 नंबर प्लेट के साथ एक ट्रक अक्तूबर और नवंबर माह में चार बार हाईवे टोल से गुजरा।

ऐसे हुआ 2 नंबर प्लेट का खुलासा

सुरक्षा एजेंसियों की प्रारंभिक जांच के अनुसार लखनपुर टोल प्लाजा पर इसी नंबर प्लेट के साथ जो ट्रक सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है, वह बन टोल प्लाजा में मिले ट्रक से अलग है। अब यह गुत्थी और भी पेचीदा हो गई है। सुरक्षा एजेंसियां पता लगाने में जुट गई हैं कि आखिर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर आवाजाही करने वाले कितने वाहन हैं और इस समय यह वाहन कहां पर हैं।

पढ़ें :- 4 अफसरों को जुगाड़ से मिली थी प्रमोशन, योगी सरकार ने बनाया चपरासी

मुठभेड़ स्थल पर सुरक्षा बलों रोका गया ट्रक वीरवार सुबह 3.45 बजे सरोर टोल प्लाजा से गुजरा था। उधर, इसी नंबर प्लेट के साथ एक अन्य ट्रक को आखिरी बार लखनपुर टोल प्लाजा पर नौ नवंबर को देखा गया था। जम्मू-कश्मीर से बाहर की ओर गए उस ट्रक की रिकॉर्ड में कहीं वापसी दर्ज नहीं है। जेके01एएल-1055 नंबर प्लेट वाले एक ट्रक को लखनपुर हाईवे टोल प्लाजा पर चार बार गुजरते देखा गया। इस ट्रक ने 8 अक्तूबर, 21 अक्तूबर, 1 नवंबर और 9 नवंबर को हाईवे टोल शुल्क की अदायगी की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...