1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Nagrota encounter: सेना प्रमुख जनरल नरवणे की चेतावनी, कहा- LoC पार करने वाले आतंकी नहीं बचेंगे जिंदा

Nagrota encounter: सेना प्रमुख जनरल नरवणे की चेतावनी, कहा- LoC पार करने वाले आतंकी नहीं बचेंगे जिंदा

Nagrota Encounter Army Chief General Narwane Disclosed Terrorists Crossing Loc Will Not Survive

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नगरोटा: बीते दिन जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। ये आतंकी घाटी में अशांति फैलाने के इरादे से दाखिल हुए थे और खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले थे, उससे पहले ही सेना ने उनका काम तमाम कर दिया।

पढ़ें :- सेना प्रमुख नरवणे का सेना दिवस पर बड़ा बयान,कहा-सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने चावल की बोरियों से लदे ट्रक में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए सुरक्षा बलों की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि सेना, जम्मू और कश्मीर पुलिस तथा अर्धसैनिक बलों के बीच बेहतर तालमेल रहा। साथ ही साथ पाकिस्तान से आने वाले आतंकियों को साफ चेतावनी दी है।

सेना प्रमुख नरवणे की चेतावनी

सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने कहा कि लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पार करने की कोशिश करने वाले आतंकवादी जिंदा नहीं बचेंगे। उन्होंने कहा कि यह संदेश पाकिस्तान और उसके आतंकवादियों के लिए बेहद साफ है कि जो भी भारत में घुसपैठ करने के लिए नियंत्रण रेखा को पार करेगा, इसी तरह से निपटा दिया जाएगा और वे वापस नहीं जा सकेंगे।

सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने चावल की बोरियों से लदे ट्रक में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए सुरक्षा बलों की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि सेना, जम्मू और कश्मीर पुलिस तथा अर्धसैनिक बलों के बीच बेहतर तालमेल रहा। उन्होंने कहा, “प्रतिकूल और आतंकवादियों के लिए यह संदेश बहुत स्पष्ट है कि जो भी हमारे इलाके में घुसपैठ करने की कोशिश करेगा, उसे उसी तरीके से निपटाया जाएगा और वे पीछे नहीं हटेंगे।’

पढ़ें :- पीएम करेंगे आज 'मन की बात', Corona vaccine को लेकर कर सकतें हैं खुलासा...

जम्मू जिले के नगरोटा इलाके में आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। गुरुवार तड़के हुए मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आतंकवादी ट्रक में सवार होकर आ रहे थे। मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर के दो SOG घायल भी हो गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...