1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नगरोटा एनकाउंटर: जानिए आखिर कैसे आर्मी ने उड़ा दिया आतंकियों से भरा ट्रक, तस्वीरों ने किया हाले बयान

नगरोटा एनकाउंटर: जानिए आखिर कैसे आर्मी ने उड़ा दिया आतंकियों से भरा ट्रक, तस्वीरों ने किया हाले बयान

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nagrota Encounter Know How The Army Blew Up A Truck Full Of Terrorists Pictures Made Hale Statement

नगरोटा:श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा के पास आज सुबह हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के 4 संदिग्ध आतंकी मारे गए। भारतीय सुरक्षाबलों ने  आपको बता दें, ये आतंकवादी भारतीय सीमा में 70 किलोमीटर तक घुस आए थे।

पढ़ें :- रेमडेसिविर इंजेक्शन के निर्यात पर केंद्र सरकार ने लगाई रोक

इससे पहले कि आतंकी अपनी मंजिल तक पहुंचते बीच में ही सुरक्षाबलों ने उन्हें जहन्नुम का रास्ता दिखा दिया। आइए जानते हैं नगरोटा मुठभेड़ की कहानी, तस्वीरों की जुबानी…

जन्नत में हूरों की तलाश में निकले आतंकवादी जीते जी जहन्नुम की आग में जल गए। जिस ट्रक में आए थे, सुरक्षाबलों ने उसे ही उड़ा दिया। आपको बता दें, फिलहाल नगरोटा हाईवे पर वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया गया है और जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

पढ़ें :- बसपा और सपा सरकार में हुए घोटालों में शामिल ब्यूरोक्रेटस जांच एजेंसियों की रडार पर, जल्द कसेगा शिकंजा!

देखते ही देखते ट्रक धू-धू कर जलने लगा। वह ट्रक जिसमें आतंकवादी सवार होकर आए थे।आतंकवादी अपने साथ हथियारों का जखीरा भी लाए थे।

गोलियों के निशान दे रहे हैं गवाही… नगरोटा के टोल नाके पर आतंकियों से हुई थी सुरक्षाबलों की, मुठभेड़ में 2 भारतीय सुरक्षाकर्मी भी जख्मी हुए हैं।

आपको जान कर हैरानी होगी किइससे पहले गत 31 जनवरी 2020 को भी इसी तरह पाकिस्तान से घुसपैठ कर आए तीन आतंकवादियों ने ट्रक में छिपकर घाटी जाने का प्रयास किया था, जिसे सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया था। बन टोल प्लाजा के नजदीक इसी नाके पर सुरक्षाबलों ने ट्रक में छिपकर घाटी जा रहे तीनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया था।

पढ़ें :- कोरोना महामारी को कंट्रोल करने के लिए समाधान लॉकडाउन नहीं : विजय रुपाणी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...