1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Gujarat Election 2022 : रविंद्र जडेजा के पिता बोले- मैं कांग्रेस के साथ हूं, बहन बोलीं,जो बेहतर होगा वही जीतेगा

Gujarat Election 2022 : रविंद्र जडेजा के पिता बोले- मैं कांग्रेस के साथ हूं, बहन बोलीं,जो बेहतर होगा वही जीतेगा

Gujarat Election 2022 : गुजरात विधानसभा में पहले चरण की वोटिंग जारी है। इसी बीच गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) के ससुर और क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के पिता अनिरूद्ध सिंह जडेजा (Anirudh Singh Jadeja) का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के साथ हूं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Gujarat Election 2022 : गुजरात विधानसभा में पहले चरण की वोटिंग जारी है। इसी बीच गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) के ससुर और क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के पिता अनिरूद्ध सिंह जडेजा (Anirudh Singh Jadeja) का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के साथ हूं। पार्टी के मामले परिवार से अलग होते हैं। हम लोग लंबे समय से अपनी पार्टी के साथ हैं। उन्हें (रविंद्र जडेजा) को मालूम है कि ये पार्टी का मामला है, परिवार का नहीं।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

जडेजा की बहन बोलीं, जो बेहतर होगा वही जीतेगा

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)  की बहन नैना जडेजा (Naina jadeja) का बयान आया है। रवींद्र की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja)की उम्मीदवारी पर नैना ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। जामनगर में कई परिवारों के सदस्य विभिन्न पार्टियों के लिए काम करते हैं। अपनी विचारधारा से संतुष्ट रहें। अपना 100 फीसदी दें और जो बेहतर जीतेगा। नैना ने आगे कहा कि मेरे भाई के लिए मेरा प्यार पहले जैसा ही है। मेरी भाभी अभी बीजेपी की उम्मीदवार हैं। एक भाभी के रूप में वह अच्छी हैं।

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)  की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) भाजपा के टिकट पर जामनगर उत्तर से चुनाव में उतरी हैं। खुद रवींद्र जडेजा ने बढ़ चढ़कर अपनी पत्नी के चुनाव अभियान में हिस्सा लिया। अब रिवाबा के भाजपा से चुनाव लड़ने पर उनकी ननद यानी रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा (Naina jadeja) का भी बयान आया है। दरअसल, यह बयान अपने आप में इसलिए भी दिलचस्प है, क्योंकि नैना ने इस बार कांग्रेस के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार किया था।

रिवाबा जडेजा ने आज राजकोट में डाला वोट  

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'

इससे पहले रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने आज राजकोट में वोट भी डाला। इस दौरान उन्होंने भी परिवार में अलग-अलग पार्टियों के समर्थन पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था, “ये राजनीति में पहली बार नहीं हो रहा है कि एक ही परिवार के लोग अलग-अलग पार्टी के साथ जुड़े हैं। मुझे जामनगर की जनता पर भरोसा है, हम समग्र विकास पर ध्यान देंगे और इस बार भी बीजेपी अच्छे अंतर से जीतेगी।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...