छतीसगढ़: नक्सली हमले में 11 CRPF जवान शहीद, 7 घायल

Naksli Hamale Me 11 Jawan Shaheed 7 Ghayal

छतीसगढ़। एक बार फिर नक्सलियों ने छतीसगढ़ के सुकमा में CRPF जवानों पर हमला कर दिया, जिसमे 11 जवान शहीद हो गए और 7 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यहां नक्सली पहले से ही घात लगाए बैठे हुए थे, जैसे ही CRPF की 74वी बटालियन वहां से गुजर रही थी तभी अचानक नक्सलियों ने पूरे बटालियन पर हमला कर दिया। हमले के बाद नक्सली जवानों का हथियार लूट फरार हो गए।




मिली जानकारी के अनुसार छतीसगढ़ के सुकमा में पहले से घात लगाए नक्सलियों ने CRPF के 74 वी बटालियन पर अचानक हमला कर दिया। जिसमे 11 जवानों को कुर्बानी देनी पड़ी वहीं 7 जवान अभी भी ज़िंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है। घायल जवानों को हवाई यात्रा के माध्यम से रायपुर के मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है।




बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब नक्सलियों ने जवानों को निशाना बनाया है। इससे पहले भी 11 मार्च को नक्सली जवानों पर हमला कर चुके है।

छतीसगढ़। एक बार फिर नक्सलियों ने छतीसगढ़ के सुकमा में CRPF जवानों पर हमला कर दिया, जिसमे 11 जवान शहीद हो गए और 7 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यहां नक्सली पहले से ही घात लगाए बैठे हुए थे, जैसे ही CRPF की 74वी बटालियन वहां से गुजर रही थी तभी अचानक नक्सलियों ने पूरे बटालियन पर हमला कर दिया। हमले के बाद नक्सली जवानों का हथियार लूट फरार हो गए। मिली जानकारी…