नमस्ते इंग्लैंड का फर्स्टलुक जारी, फिर साथ आए इशकजादे अर्जुन कपूर और परिणिती चोपड़ा

नमस्ते इंग्लैंड का फर्स्टलुक
नमस्ते इंग्लैंड का फर्स्टलुक जारी, फिर साथ आए इशकजादे अर्जुन कपूर और परिणिती चोपड़ा

फिल्म इशकजादे में नजर आ चुकी अर्जुन कपूर और परिणिती चोपड़ा की जोड़ी एक बार फिर साथ में काम कर रही है। दोनों ने अपनी नई फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग शुरू कर दी​ है। फिल्म का फर्स्टलुक शुक्रवार की रात को जारी किया गया है। परिणिती चोपड़ा ने नमस्ते इंग्लैंड का फर्स्टलुक पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। नमस्ते इंग्लैंड 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

Namaste England First Look Out Arjun Kapoor And Parineeti Chopra :

फिल्म के नाम को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ​अभिनित नमस्ते लंदन का सीक्वल होगी, लेकिन फिल्म के फर्स्टलुक पोस्टर पर लिखी एक लाइन ने इस फिल्म की स्टोरी लाइन को स्पष्ट कर दिया है।

लंदन जाना है तो लीगल इललीगल सब चलेगा। इस लाइन से बता दिया है कि यह फिल्म की कहानी इंग्लैंड जाने का सपना देखने वाले युवा किरदार के आस पास घूमती है। जिस तरह से फिल्म के मुख्य किरदारों को प्लेन पर सवार दिखाया गया है उससे स्पष्ट है कि फिल्म में रोमांस के साथ कामेडी का जबर्दस्त तड़का देखने को मिलेगा।

जैसा की आप सभी जानते है कि अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म मुबारकां भी एक कॉमिक लवस्टोरी थी। जिसमें ​अर्जुन कपूर अपने चाचा अनिल कपूर के साथ डबल रोल में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स आॅफिस पर खासा सफल रही थी।

इस फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भी शूट किया गया है। फिल्म को विपुल अमृत लाल शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म इशकजादे में नजर आ चुकी अर्जुन कपूर और परिणिती चोपड़ा की जोड़ी एक बार फिर साथ में काम कर रही है। दोनों ने अपनी नई फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग शुरू कर दी​ है। फिल्म का फर्स्टलुक शुक्रवार की रात को जारी किया गया है। परिणिती चोपड़ा ने नमस्ते इंग्लैंड का फर्स्टलुक पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। नमस्ते इंग्लैंड 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।फिल्म के नाम को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ​अभिनित नमस्ते लंदन का सीक्वल होगी, लेकिन फिल्म के फर्स्टलुक पोस्टर पर लिखी एक लाइन ने इस फिल्म की स्टोरी लाइन को स्पष्ट कर दिया है।लंदन जाना है तो लीगल इललीगल सब चलेगा। इस लाइन से बता दिया है कि यह फिल्म की कहानी इंग्लैंड जाने का सपना देखने वाले युवा किरदार के आस पास घूमती है। जिस तरह से फिल्म के मुख्य किरदारों को प्लेन पर सवार दिखाया गया है उससे स्पष्ट है कि फिल्म में रोमांस के साथ कामेडी का जबर्दस्त तड़का देखने को मिलेगा।जैसा की आप सभी जानते है कि अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म मुबारकां भी एक कॉमिक लवस्टोरी थी। जिसमें ​अर्जुन कपूर अपने चाचा अनिल कपूर के साथ डबल रोल में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स आॅफिस पर खासा सफल रही थी।इस फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भी शूट किया गया है। फिल्म को विपुल अमृत लाल शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं।