1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Richest British Asian लिस्ट में राज कुंद्रा का नाम शामिल, इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के हैं मालिक

Richest British Asian लिस्ट में राज कुंद्रा का नाम शामिल, इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के हैं मालिक

आज हम आपको राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी के बारे में बताएंगे। आपको जान कर हैरानी होगी कि राज कुंद्रा का नाम Richest British Asian लिस्ट में शामिल है। दरअसल, राज कुंद्रा के कई बिजनेस हैं। जिसके बावजूद ये देख जा सकता है कि इसके बावजूद अश्लील बिजनेस में कदम रखा। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 19 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बीते कल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने बीते दिन अपने बयान में कहा था की राज उन्हे एक प्रोजेक्ट के 30 लाख रुपये उन्हे देते थे।

पढ़ें :- दमाद कुंद्रा के अश्लील कांड के बाद सासू मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

आपको बता दें, आज हम आपको राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी के बारे में बताएंगे। आपको जान कर हैरानी होगी कि राज कुंद्रा का नाम Richest British Asian लिस्ट में शामिल है। दरअसल, राज कुंद्रा के कई बिजनेस हैं। जिसके बावजूद ये देख जा सकता है कि इसके बावजूद अश्लील बिजनेस में कदम रखा।

राज का जन्म लंदन में हुआ। उनका परिवार पंजाब से जुड़ा हुआ है। राज के पिता ने कंडक्टर के रूप में भी काम किया था। राज का झुकाव सदैव व्यवसाय की ओर रहा। उन्होंने सेलिब्रिटीज को पशमिना शॉल बेचने का व्यवसाय किया और खूब धन कमाया। दुबई और इंग्लैंड में इनका बिज़नेस खूब फैला।

एक वेबसाइट की न्यूज़ के अनुसार राज के पास 2017 में 2300 करोड़, 2019 में 2350 करोड़, 2020 में 2500 करोड़ और 2021 में 2900 करोड़ रुपये का नेट वर्थ है। उनका स्टील प्लांट, फैशन इंडस्ट्री, रियल एस्टेट, कंस्ट्रक्शन सहित कई व्यवसाय हैं। कुछ टीमें भी उन्होंने खरीदी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...