1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कभी EC ने अमिताभ की फिल्मों पर लगाया था बैन, अब धड़ल्ले से चल रही नमो टीवी और मोदी की बायोपिक !

कभी EC ने अमिताभ की फिल्मों पर लगाया था बैन, अब धड़ल्ले से चल रही नमो टीवी और मोदी की बायोपिक !

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी पार्टियों ने लोकलुभावने वादों की फेहरिस्त आम जनता के सामने लानी शुरू कर दी है। केंद्र की सत्ताधारी सरकार को लेकर विपक्ष ने भी चुनावी समर में तगड़े कटाक्ष शुरू कर दिये हैं। हाल ही में केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर नमो टीवी की शुरुआत की गयी, जिसे कई केबल प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा है। विपक्षियों ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बनाते हुए चुनाव आयोग को मामला संज्ञान में लेने की नसीहत तक दे डाली।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर केंद्र की सत्ताधारी भाजपा सरकार द्वारा किये जा रहे इस तरह के चुनावी प्रचार को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। कई यूजर्स के ऐसे पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि साल 1984 में जब अमिताभ बच्चन चुनाव लड़े थे तब चुनाव आयोग ने दूरदर्शन पर उनकी किसी भी फ़िल्म के प्रसारण पर रोक लगा दी थी। उस दौरान सत्ता में कांग्रेस की सरकार थी।

वहीं सोशल प्लेटफॉर्म पर भाजपा सरकार को नसीहत देते हुए कहा जा रहा है कि साल 1991 के चुनाव में जनता दल का चुनाव निशान चक्र था। जिसके चलते टेलीविज़न पर व्हील डिटर्जेंट पाउडर के ऐड पर रोक लगा दी गयी थी। दरअसल, इस ऐड में क्र घूमता हुआ आता था , चुनाव आयोग ने उस ऐड पर रोक लगा दी थी। बताया जा रहा है कि उस दौरान जनता दल की ही सकरार थी।

कहा जा रहा है कि अब मोदी सरकार चुनाव करा रही है। एक नमो चैनल टीवी पर चल रहा है , नरेन्द्र मोदी की बायोपिक रिलीज हो रही है, हेमा मालिनी के ऐड टीवी पर धड़ल्ले से चल रहे है, योगी जी भारतीय सेना को मोदी की सेना बता रहे है , प्रधानमंत्री जी राष्ट्र को सम्बोधित कर रहे है और चुनाव आयोग मूक दर्शक बना देख रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...