1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: दुबई में सेलिब्रेट करेगी नम्रता अपना बर्थड़े, पार्टी में शामिल होंगे ये लोग

Birthday special: दुबई में सेलिब्रेट करेगी नम्रता अपना बर्थड़े, पार्टी में शामिल होंगे ये लोग

Namrata Shirodkar Will Celebrate Her Birthday In Dubai These People Will Also Be Included

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दक्षिण फिल्म अभिनेता महेश बाबू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग को लेकर चर्चाओं में हैं। कोरोना वायरस ब्रेकडाउन के पश्चात् महेश बाबू अब अपनी इस मूवी की तैयारियों में व्यस्त हो गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग का अगला शिड्यूल दुबई में है।

पढ़ें :- Urvashi Rautela ने ने खास अंदाज में मनाया बर्थडे, केक नहीं बल्कि काटा 10kg प्याज...देखें VIDEO

आपको बता दे, जिसके लिए महेश बाबू अपनी वाईफ नम्रता शिरोडकर तथा फिल्म की टीम के साथ दुबई पहुंच चुके हैं। इस बात की खबर नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ फोटोज साझा की है।

इसके साथ ही महेश बाबू के प्रशंसक उनकी आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा को लेकर उत्साहित हो रहे हैं। लेकिन इस बीच एक और विशेष जानकारी है जिसे हम अपने पाठकों को बताने वाले हैं।


दरअसल, महेश बाबू अपनी मूवी सरकारू वारी पाटा की शूटिंग दुबई में पूरी करने के साथ-साथ एक और आवश्यक काम करने वाले हैं। महेश बाबू दुबई में ही अपनी वाईफ नम्रता शिरोडकर का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे।

जिसके लिए ये स्टार कपल बहुत उत्साहित हैं। बता दें कि महेश बाबू की वाईफ नम्रता शिरोडकर का जन्मदिन 22 जनवरी को है। इस अवसर पर ये कपल दुबई में ही होगा। जहां महेश बाबू अपनी बेटरहाफ के साथ सेलिब्रेशन की तैयारी कर रहे हैं।

महेश बाबू की इस आगामी फिल्म की बात करें तो टॉलीवुड सुपरस्टार इस फिल्म में एक नए लुक के साथ दिखाई देने वाले हैं। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा है। फिल्म की घोषणा अभिनेता ने अपने पिता कृष्णा के ही जन्मदिन पर की थी। जिसके पश्चात् वो इसकी तैयारियों में जुट गए थे। इस फिल्म को गीता गोविंदम फेम डायरेक्टर परशुराम निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट लीड किरदार में ‘महानती’ स्टार कीर्ति सुरेश दिखाई देने वाली हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...