1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे नाना पाटेकर, पिता से मिलकर बोले…

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे नाना पाटेकर, पिता से मिलकर बोले…

Nana Patekar Arrives At Sushant Singh Rajputs House Meets Father And Says

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। ​फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर कोई दुखी है। हर कोई न्याय की मांग कर रहा है। इसके साथ ही उनके परिजनों से मुलाकात करने का दौर जारी है। इस बीच फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर उनके घर पहुंचे हैं, जहां उन्होंने सुशांत के पिता केके सिंह और अन्य परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान नाना पाटेकर ने परिजनों को सांत्वना दी और पिता को संयम में रहने का आग्रह किया।

पढ़ें :- भगवान श्रीराम आखिर क्यों बने अपने प्यारे भाई लक्ष्मण की मृत्यु का कारण?, ये थे बड़ी वजह

बता दें कि, नाना पाटेकर दो दिन के दौरे पर बिहार आए हैं। वे शनिवार को मोकामा के औंटा गए हुए थे। वहां उन्‍होंने एक एनजीओ के कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान वह खेतों में भी घूमे। इसके अलावा इस मानसूनी मौसम में नाना पाटेकर खेत में हल भी चलाया। उन्‍हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। वहीं रविवार को वे सेना के जवानों से भी मिले। सेना के जवानों ने नाना पाटेकर के साथ सेल्‍फी भी ली।

इसके बाद आज वह राजीव नगर स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सुशांत नेकदिल इंसान थे। उन्‍हें जरूर इंसाफ मिलेगा। पूरा देश सुशांत की मौत से दुखी है। बता दें कि, इससे पहले, भोजपुरी एक्टर व बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा, अक्षरा सिंह समेत अन्य लोगों ने उनके परिजनों से मुलाकात की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...