अक्षय कुमार ने रिलीज़ किया ‘नानक शाह फकीर’ का ट्रेलर, जानिए फिल्म की रिलीज़ डेट

अक्षय कुमार,नानक शाह फकीर ,नानक शाह फकीर का ट्रेलर,
अक्षय कुमार ने रिलीज़ किया ‘नानक शाह फकीर’ का ट्रेलर, जानिए फिल्म की रिलीज़ डेट

मुंबई। फिल्म ‘नानक शाह फकीर’ का ट्रेलर 22 मार्च यानि गुरुवार को रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म की कहानी गुरु नानक साहब के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 3 साल पहले यानि 2015 में काफी मुश्किलों के बाद से सेंसर बोर्ड से पास हुई थी, जिसके रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर ही शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने फिल्म का विरोध करते हुए फिल्म पर बैन लगा दिया था। फिल्म रिलीज़ के बारे में प्रोड्यूसर पुनीत सिक्का ने बताया कि अक्षय कुमार के सपोर्ट से इस फिल्म को एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकेगा।

{ यह भी पढ़ें:- फिल्म 'गोल्ड' का पहला गाना ‘नैनों ने बांधी’ रिलीज़, 1 दिन में मिले लाखों व्यूज़ }

फिल्म में गुरु नानक के बचपन से लेकर उनके पूरे जीवन कि यात्रा को दिखाया गया है। सिक्का ने कहा कि हमारी फिल्म प्रेम और अच्छाई के संदेश को बढ़ावा देती है। फिल्म में गुरु नानक द्वारा इक ओंकार, सभी धर्मों, जाति व लिंगों की समानता का संदेश दिया गया है। फिल्म में एक्टर आरिफ जकारिया, आदिल हुसैन और बाकी के किरदारों होंगे। सरताज सिंह पन्नू ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

बता दें कि फिल्म ‘नानक शाह फकीर’ 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी। देखिये ट्रेलर—

{ यह भी पढ़ें:- GQ Style Awards 2018: पिंक गाउन में रेड कारपेट पर स्पॉट हुई अलिया भट्ट }

मुंबई। फिल्म ‘नानक शाह फकीर’ का ट्रेलर 22 मार्च यानि गुरुवार को रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म की कहानी गुरु नानक साहब के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 3 साल पहले यानि 2015 में काफी मुश्किलों के बाद से सेंसर बोर्ड से पास हुई थी, जिसके रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर ही शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने फिल्म का विरोध करते हुए फिल्म पर बैन लगा दिया था। फिल्म रिलीज़ के बारे में प्रोड्यूसर पुनीत सिक्का…
Loading...