तेलुगु स्टार जूनियर NTR के पिता की सड़क हादसे में मौत

तेलुगु स्टार जूनियर NTR के पिता की सड़क हादसे में निधन
तेलुगु स्टार जूनियर NTR के पिता की सड़क हादसे में निधन

Nandamuri Harikrishna Actor And Tdp Leader Dies In Accident

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे और तेलुगु फिल्म स्टार नंदामुरी हरिकृष्णा की आज एक सड़क हादसे में निधन हो गया। 62 वर्षीय नंदामुरी हरिकृष्णा ने हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल में आखिरी सांस ली। नंदामुरी दक्षिण की फिल्मों में अभिनेता और राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं।

तेलुगु फिल्म जगत और आंध्र की राजनीति पर पड़ा गहरा असर

तेलुगु फिल्म स्टार नंदमुरी हरिकृष्णा की मौत से तेलुगु फिल्म जगत और आंध्र की राजनीति को बड़ी क्षति पहुंची है। जानकारी के मुताबिक नालगोंडा जिले के नारकेपल्ली-अदांकी राजमार्ग पर बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में उनका निधन हो गया। ये हादसा उस वक्त हुआ जब वो अपनी कार से अन्नपर्थी के पास नेल्लौर जिले में किसी शादी समारोह में जा रहे थे।

सड़क हादसे में नंदमुरी हरिकृष्णा के अलावा दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे और तेलुगु फिल्म स्टार नंदामुरी हरिकृष्णा की आज एक सड़क हादसे में निधन हो गया। 62 वर्षीय नंदामुरी हरिकृष्णा ने हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल में आखिरी सांस ली। नंदामुरी दक्षिण की फिल्मों में अभिनेता और राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। तेलुगु फिल्म जगत और आंध्र की राजनीति पर पड़ा गहरा असर तेलुगु फिल्म स्टार नंदमुरी हरिकृष्णा की मौत से तेलुगु फिल्म जगत और आंध्र की राजनीति को बड़ी क्षति…