1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नारदा केस: ममता बनर्जी की बढ़ सकती हैं मुकिश्लें, सीबीआई ने हाईकोर्ट में सीएम के खिलाफ दायर की अर्जी

नारदा केस: ममता बनर्जी की बढ़ सकती हैं मुकिश्लें, सीबीआई ने हाईकोर्ट में सीएम के खिलाफ दायर की अर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नारदा केस को लेकर सीबीआई सीएम ममता बनर्जी पर शिकंजा कस सकती है। कलकता हाईकोर्ट के समझ नारदा केस को पश्चिम बंगाल से बाहर स्थानांतरित करने की मांग वाली याचिका में सीबीआई ने ममता बनर्जी के नाम का जिक्र किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नारदा केस को लेकर सीबीआई सीएम ममता बनर्जी पर शिकंजा कस सकती है। कलकता हाईकोर्ट के समझ नारदा केस को पश्चिम बंगाल से बाहर स्थानांतरित करने की मांग वाली याचिका में सीबीआई ने ममता बनर्जी के नाम का जिक्र किया है।

पढ़ें :- BJP MP Varun Gandhi ने लखीमपुर हिंसा का शेयर किया नया वीडियो, बोले- निर्दोष किसानों के बिखरे खून की जवाबदेही तय होनी चाहिए

17 मई को सीबीआई ने इस मामले में दो मंत्रियों को गिरफ्तार किया है। उसके बाद सीबीआई दफ्तर के परिसर में टीएमएसी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था। सीबीआई ने ममता बनर्जी और टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी और मलय घटक को पक्षकार बनाया है। सीबीआई ने अपनी याचिका में सीएम ममता बनर्जी के आचरण पर भी सवाल उठाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नारदा स्टिंग मामले को राज्य से बाहर स्थानांतरित करने की मांग करने वाली सीबीआई की ओर से दायर अर्जी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कानून मंत्री मलय घटक को पक्षकार बनाया गया है। सीबीआई की ओर से भारत के सॉलीसीटर जनरल तुषार मेहता ने सोमवार को कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश राजेश बिंदल और न्यायमूर्ति अरिजीत बनर्जी की खंडपीठ से कहा था कि यहां जांच एजेंसी के कार्यालय के बाहर मुख्यमंत्री के धरने पर बैठने से असाधारण स्थिति पैदा हो गई है।

 

पढ़ें :- Lakhimpur Inhuman Massacre को देखकर भी जो भी चुप है, वो पहले ही मर चुका है: राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...