मोदी-शाह के मैजिक के आगे नतमस्तक हुई माया

modi-shah-magic
मोदी-शाह के मैजिक के आगे नतमस्तक हुई माया

नई दिल्ली। सोमवार को मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला किया है। मोदी सरकार के इस फैसले का समर्थन बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के साथ ही वाईएसआर कांग्रेस और एआईडीएमके ने भी किया है। हालांकि मोदी सरकार के इस फैसले पर बसपा के समर्थन के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है। वहीं मोदी सरकार की धुर विरोधी रही दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी(आप) ने भी सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है।

Narendra Modi Amit Shah Ka Magic :

बता दें कि कहा जा रहा है कि मायावती का ह्रदय परिवर्तन हो गया है। इसके पहले भी कई महत्त्वपूर्ण बिलों पर उनकी पार्टी अप्रत्यक्ष रूप से सरकार के साथ नज़र आ रही है। आपको बताते चलें कि कई कद्दावर नेताओं के पाला बदलने का दौर जारी है। हाल ही में नीरज शेखर और संजय सिंह तो भगवा रंग में रंग गए। इन नेताओं के बाद सुरेंद्र नागर ने भी अखिलेश यादव का साथ छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।

सोमवार को समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने भी इस्तीफा दे दिया है। अब उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो समाजवादी पार्टी के ही एक और सांसद चंद्रपाल सिंह यादव का भी अपने घर में मन नहीं लग रहा है। अखिलेश यादव से उनकी बनी नहीं। वे कृभको के चेयरमैन भी हैं। इसीलिए यादव ने भी भाजपा जाने का मन बना लिया है।

नई दिल्ली। सोमवार को मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला किया है। मोदी सरकार के इस फैसले का समर्थन बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के साथ ही वाईएसआर कांग्रेस और एआईडीएमके ने भी किया है। हालांकि मोदी सरकार के इस फैसले पर बसपा के समर्थन के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है। वहीं मोदी सरकार की धुर विरोधी रही दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी(आप) ने भी सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है। बता दें कि कहा जा रहा है कि मायावती का ह्रदय परिवर्तन हो गया है। इसके पहले भी कई महत्त्वपूर्ण बिलों पर उनकी पार्टी अप्रत्यक्ष रूप से सरकार के साथ नज़र आ रही है। आपको बताते चलें कि कई कद्दावर नेताओं के पाला बदलने का दौर जारी है। हाल ही में नीरज शेखर और संजय सिंह तो भगवा रंग में रंग गए। इन नेताओं के बाद सुरेंद्र नागर ने भी अखिलेश यादव का साथ छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। सोमवार को समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने भी इस्तीफा दे दिया है। अब उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो समाजवादी पार्टी के ही एक और सांसद चंद्रपाल सिंह यादव का भी अपने घर में मन नहीं लग रहा है। अखिलेश यादव से उनकी बनी नहीं। वे कृभको के चेयरमैन भी हैं। इसीलिए यादव ने भी भाजपा जाने का मन बना लिया है।