1. हिन्दी समाचार
  2. वाराणसी नहीं… इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी

वाराणसी नहीं… इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी

Narendra Modi Contest 2019 Lok Sabha Election From Puri

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक प्रदीप पुरोहित ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार अपनी लोकसभा सीट वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि वो ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदीप ने कहा, “कोई भी प्रधानमंत्री के पुरी से चुनाव लड़ने से इंकार नहीं कर सकता है। पीएम मोदी की पुरी सीट से चुनाव लड़ने की 90 प्रतिशत संभावना है। उन्होंने आगे कहा, “पीएम मोदी ओडिशा के लोगों से प्रेम करते हैं और उनका पुरी से लगाव है। लिहाजा अगले चुनाव में वह इस सीट से लड़ सकते हैं।”

पुरोहित ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2014 का लोकसभा चुनाव वाराणसी से लड़ा था। भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से वह इस बार पुरी का चयन चुनाव लड़ने के लिए कर सकते हैं। इस पर पार्टी का संसदीय बोर्ड अंतिम फैसला करेगा।

बताते चलें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी ने गुजरात की वडनगर और उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। बाद में उन्होंने गुजरात की सीट छोड़ दी थी। इससे पहले भी इस तरह की खबरें आई थीं कि मोदी अगला चुनाव बनारस से नहीं लड़ेंगे। अत: कोई आश्चर्य नहीं कि मोदी इस बार ओड़िशा की पुरी सीट से चुनाव लड़ लें।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...