राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बोलीं- नरेंद्र मोदी ने नहीं की है शादी

मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने रविवार (17 जून)  को मध्य प्रदेश के ही एक गांव के सरकारी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी को अविवाहित बताया था। हरदा ज़िले के तिमारी गांव के आंगनबाड़ी केंद्र पर उनके कार्यक्रम का एक वीडियो सोमवार को वायरल हो गया है। इस कार्यक्रम में आनंदीबेन ने महिलाओं से कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने शादी नहीं की है।

Narendra Modi Is Unmarried Says Madhya Pradeshs Governor Anandiben Patel :

आनंदीबेन ने आंगनबाड़ी केंद्र में महिलाओं से कहा, ‘उन्होंने विवाह नहीं किया है, ये तो पता है न आपको। नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की है। मोदी इस बात को अविवाहित रहते हुए भी समझते हैं कि महिलाओं और बच्चों को दिक़्क़त होती है।’

आनंदीबेन के इस बयान से भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती है। उल्लेखनीय है कि मोदी ने बनारस में नामांकन के शपथ पत्र में इस बात को स्वीकार किया था कि जसोदाबेन से उनकी शादी हुई थी।

मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने रविवार (17 जून)  को मध्य प्रदेश के ही एक गांव के सरकारी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी को अविवाहित बताया था। हरदा ज़िले के तिमारी गांव के आंगनबाड़ी केंद्र पर उनके कार्यक्रम का एक वीडियो सोमवार को वायरल हो गया है। इस कार्यक्रम में आनंदीबेन ने महिलाओं से कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने शादी नहीं की है। आनंदीबेन ने आंगनबाड़ी केंद्र में महिलाओं से कहा, 'उन्होंने विवाह नहीं किया है, ये तो पता है न आपको। नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की है। मोदी इस बात को अविवाहित रहते हुए भी समझते हैं कि महिलाओं और बच्चों को दिक़्क़त होती है।' आनंदीबेन के इस बयान से भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती है। उल्लेखनीय है कि मोदी ने बनारस में नामांकन के शपथ पत्र में इस बात को स्वीकार किया था कि जसोदाबेन से उनकी शादी हुई थी।