यूपी का बाहुबली जेल मुस्कुराते हुए जाता है, क्योंकि यहां जेल से ही गैंग चलता है: नरेंद्र मोदी

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ में भाजपा के पक्ष में चुनावी प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा कांग्रेस और बसपा पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार पू्र्ण बहुमत से बन रही है।जैसे-जैसे चुनाव खत्म हो रहा है सभी ने मान लिया है कि यूपी में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।




उत्तर प्रदेश में अकेले भाजपा को बहुमत हासिल होगा, लेकिन हम मिलकर सरकार चलाएंगे। कुछ लोग तो चुनाव में हार को देखकर डूबी हुई नाव में जाकर बैठ गए हम सबका साथ सबका विकास लक्ष्य को लेकर चल रहे हैं। सपा और बसपा यूपी के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां का बाहुबली जेल मुस्कुराते हुए जाता है, क्योंकि यहां जेल से ही गैंग चलता है। बाहुबलियों के लिए जेल महल होती है। यहां के पुलिस थाने समाजवादी पार्टी के कार्यालय बन गए हैं। पुलिस वालों से वसूली का काम सपा के गुंडे करते हैं। उत्तर प्रदेश में मां-बहन अकेली बाहर नहीं निकल सकती है, बलात्कार, लूट, हत्या आम है यहां।

बिजली घर-घर पहुंचाने के लिए भारत सरकार ने पैसा दिया लेकिन यूपी सरकार खर्च नहीं कर पाई। गुजरात के गधे को याद करते हैं तो वहां के विकास को भी याद कीजिए। अगर यहां के मुख्यमंत्री को विकास का ध्यान रहता तो वो गुजरात के गधों पर जाकर नहीं अटकते। हमने गरीबों के लिए 800 दवाईयों के दाम कम कर दिए। दिल के मरीजों के लिए स्टेंट की कीमत 85 फीसदी तक कम कर दिया।




आज यूपी मे नारी सुरक्षा कहां है। शाम होते ही महिलाएं बाहर निकलने से डरती हैं। थाने में पुलिस वालों को बुरा करने के लिए मजबूर करती है यह अखिलेश सरकार। जब तक कोइ्र समाजवादी रिपोर्ट दर्ज करने को न कहे, थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं होती। दूसरी ओर भाजपा की सरकार मे यही पुलिस वाले ईमानदारी से काम करने लगते हैं, क्‍यों।

क्‍या पुलिस थानों की दुर्दशा मजाक – मजाक में हो गई। लूट, हत्‍या, चोरी, बलात्‍कार, डकैती सब मजाक – मजाक में हो रहा है क्‍या। मोदी का उपहास उड़ाने से रातों की नींद बेहतर आती हो तो मोदी का मजाक उड़ा लें मगर उत्‍तर प्रदेश को मजाक मत बना दीजिए। देखिए, यूपी में कोई बाहुबली जेल जाता है तो मुस्‍कुराता हुआ जात है, ऐसा क्‍यों है भाई। ऐसा इसलिए क्‍योंकि यहां की जेल अपराधियों के लिए महल में बदल दी गई हैं, सारे सुख वैभव उन्‍हें वहीं मिलते हैं।