पीएम मोदी की मिमिक्री कर इस लड़के ने सबको लोटपोट कर दिया

shyam

मुंबई। टेलीविजन के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का एक एपिसोड इस समय काफी चर्चा में है। इस शो में एक लड़के ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐसी मिमिक्री करी कि सारे जज हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी मौजूद थे। राजस्थान के श्रीगंगानगर के श्याम रंगीला का यह अंदाज शो के जज अक्षय कुमार सहित वहां उपस्थित सभी लोगों को बहुत पंसद आया। अब यह वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है।

श्याम रंगीला बचपन से ही पीएम मोदी के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी आवाज की नकल करते रहते हैं। श्याम के मिमिक्री के वीडियो को सोशल साइट्स पर लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। बात दें, अक्षय कुमार ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के साथ छोटे परदे पर दस्तक दे दी है और वह दर्शकों को हंसाने आए नए-नए कॉमेडियंस को ढूंढने का काम कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- फिल्म 'उड़ी' में अजीत डोभाल का रोल निभाने जा रहे परेश रावल, देखिए कैसा है पहला लुक }

सोनम गुप्ता का वीडियो भी हुआ था वायरल

राजस्थान के एक किसान के बेटे श्याम रंगीला ने सोनम गुप्ता वाले वायरल मैसेज पर भी पीएम मोदी की आवाज में वीडियो बनाया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। श्याम रंगीला का गांव राजस्‍थान में हैं। वे वहां के श्री गंगानगर जिले के रायसिंहनगर के मोहकमवाला गांव के निवासी हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार मानसिक शक्ति के लिए एक आदर्श प्रतीक हैं: सना चिखलिया }

मुंबई। टेलीविजन के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का एक एपिसोड इस समय काफी चर्चा में है। इस शो में एक लड़के ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐसी मिमिक्री करी कि सारे जज हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी मौजूद थे। राजस्थान के श्रीगंगानगर के श्याम रंगीला का यह अंदाज शो के जज अक्षय कुमार सहित वहां उपस्थित सभी लोगों को बहुत पंसद आया। अब यह वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो…
Loading...