आंध्र प्रदेश में सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर पीएम मोदी ने जताया शोक

c

अमरावती। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आंध्र प्रदेश में सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर शनिवार को शोक व्यक्त किया। पुलिस ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में तेज रफ्तार निजी बस के जीप से टकराने पर उसमें सवार कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई।

Narendra Modi Paid Condolence On Death Of 14 People In Road Accidents In Andhra Pradesh :

जीप में सवार छह अन्य यात्रियों को चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने सड़क हादसे को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्तकी। प्रधानमंत्री कार्यालय ने मोदी के हवाले से ट्वीट किया मुझे उम्मीद है कि घायल जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे।

आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार पीडि़त एक जीप में सवार थे और एक तेज रफ्तार बस ने जीप को टक्कर मार दी। इस हादसे में छह अन्य लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सभी मृतक आपस में एक दूसरे के संबंधी थे और वे पड़ोसी तेलंगाना राज्य के गदवल जिले के रामवरम गांव के निवासी थे। जीप में सवार सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और विपक्ष के नेता वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुख जताया है।

अमरावती। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आंध्र प्रदेश में सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर शनिवार को शोक व्यक्त किया। पुलिस ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में तेज रफ्तार निजी बस के जीप से टकराने पर उसमें सवार कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई। जीप में सवार छह अन्य यात्रियों को चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने सड़क हादसे को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्तकी। प्रधानमंत्री कार्यालय ने मोदी के हवाले से ट्वीट किया मुझे उम्मीद है कि घायल जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार पीडि़त एक जीप में सवार थे और एक तेज रफ्तार बस ने जीप को टक्कर मार दी। इस हादसे में छह अन्य लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक आपस में एक दूसरे के संबंधी थे और वे पड़ोसी तेलंगाना राज्य के गदवल जिले के रामवरम गांव के निवासी थे। जीप में सवार सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और विपक्ष के नेता वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुख जताया है।