वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो शुरू, समर्थन में उतरा अपार जनसमूह

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक नगरी वाराणसी में बीएचयू के गेट से उनका रोड शो शुरू हो गया है। सिंह द्वार ने उनका रोड शो शुरू होकर बाबा विश्वनाथ मंदिर तक जाएगा। रास्ते में जगह-जगह फूलों की बारिश हो रही है। इस दौरान सड़कों पर पीएम मोदी के समर्थन में अपार जनसमूह उमड़ा दिखा।



मोदी मोदी के रोडशो के शेड्यूल के मुताबिक़, उनका रोडशो बीएचयू से होकर बाबा विश्वनाथ मंदिर तक जाएगा। उसके बाद उनका काफिला काल भैरव मंदिर की तरफ प्रस्‍थान करेगा। तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम का काफिला इस दौरान रविदास गेट लंका, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांसफाटक, ज्ञानवापी होते हुए गुजरेगा। रोडशो के बाद पीएम नरेंद्र मोदी जौनपुर जाएंगे। वह वहां चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद बनारस लौटेंगे और टाउनहाल में सभा को संबोधित करेंगे।




पीएम मोदी के इस रोडशो में बीजेपी के भारी संख्‍या में समर्थक पहुंचे हैं। हालांकि पहले से ही वाराणसी में बीजेपी के वरिष्‍ठ मंत्रियों ने जमावड़ा इकट्ठा है। उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार प्राचीन मंदिर के इस शहर में आज शाम जनसभा को संबोधित करेंगे।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक नगरी वाराणसी में बीएचयू के गेट से उनका रोड शो शुरू हो गया है। सिंह द्वार ने उनका रोड शो शुरू होकर बाबा विश्वनाथ मंदिर तक जाएगा। रास्ते में जगह-जगह फूलों की बारिश हो रही है। इस दौरान सड़कों पर पीएम मोदी के समर्थन में अपार जनसमूह उमड़ा दिखा। मोदी मोदी के रोडशो के शेड्यूल के मुताबिक़, उनका रोडशो बीएचयू से होकर बाबा विश्वनाथ मंदिर तक जाएगा। उसके बाद उनका काफिला…
Loading...