पीएम मोदी आज करेंगे ‘नेशनल यूथ फेस्टिवल’ का उद्घाटन

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को 22वें नेशनल यूथ फेस्टिवल का उद्घाटन ग्रेटर नोएडा में करेंगे। पांच दिन तक चलने वाला यह महोत्सव स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन पर शुरू हो रहा है जिसमें पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।

ग्रेटर नोएडा स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में आज दोपहर 12:00 बजे उद्घाटन समारोह किया जाएगा जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और युवा एवं खेल मामलों के राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर भी उपस्थित होंगे साथ ही संस्कृति मंत्री महेश शर्मा भी समारोह में शामिल होंगे। यूथ फेस्टिवल के आयोजन के पीछे मकसद यह है कि देश के युवा एक जगह एकत्रित हो कर अपनी कला का प्रदर्शन कर सकें।

{ यह भी पढ़ें:- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बोलीं- नरेंद्र मोदी ने नहीं की है शादी }

इस बार यूथ फेस्टिवल का थीम ‘संकल्प से सिद्धि’ है। देश के अलग-अलग हिस्सों से जुटने वाले युवाओं के वजह से यह कार्यक्रम एक तरह से मिनी इंडिया की तरह हो जाता है।

{ यह भी पढ़ें:- श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने 'कुत्ते' से की गौरी लंकेश की तुलना }

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को 22वें नेशनल यूथ फेस्टिवल का उद्घाटन ग्रेटर नोएडा में करेंगे। पांच दिन तक चलने वाला यह महोत्सव स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन पर शुरू हो रहा है जिसमें पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। ग्रेटर नोएडा स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में आज दोपहर 12:00 बजे उद्घाटन समारोह किया जाएगा जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और युवा एवं खेल मामलों के राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर भी…
Loading...