अटल जी के जन्मदिन पर PM मोदी पहुंचे उनके घर, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

Narendra Modi Went To Atal Bihari Residence

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनके 92वें जन्मदिन पर घर जाकर बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट पर एक 18 सेकंड का पुराना वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में पीएम मोदी अटल जी से गले मिल रहे हैं। मोदी ने अपने मासिक रेडियो संबोधन मन की बात में कहा, पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न प्राप्तकर्ता अटल जी देश को नई ऊचाईयों तक लेकर गए जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। नरेंद्र मोदी के साथ अमित शाह भी अटल जी के घर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचे।




मोदी ने कहा कि वाजपेयी ने आधुनिकीकरण और देश की परमाणु शक्ति को बढ़ाकर देश को मजबूत किया है। मोदी ने वाजपेयी के साथ काम करने वाले दिनों को याद करते हुए कहा कि सभी पदों और जिम्मेदारियों का सही से निर्वाह करते हुए अटल जी सभी के लिए एक आदर्श रहे।




इस मौके पर नरेंद्र मोदी मदन मोहन मालवीय को भी याद किया और कहा कि आज देश की एक और महान शख्सियत मदन मोहन मालवीय का भी जन्मदिन है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनके 92वें जन्मदिन पर घर जाकर बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट पर एक 18 सेकंड का पुराना वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में पीएम मोदी अटल जी से गले मिल रहे हैं। मोदी ने अपने मासिक रेडियो संबोधन मन की बात में कहा, पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न प्राप्तकर्ता अटल जी देश को नई ऊचाईयों तक लेकर गए जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। नरेंद्र मोदी…