25 अप्रैल को पीएम मोदी वाराणसी में करेंगे रोड शो, 26 को दाखिल करेंगे नामांकन

a

वाराणसी। पीएम मोदी 24 अप्रैल को वाराणसी में एक बड़ा रोड शोर करेंगे। इसके बाद वह 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि तीन चरणों के मतदान के प्राथमिक रुझान बताते हैं कि बीजेपी इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है।

Narendra Modi Will File Nomination On Varanasi On April 26 :

शाह वाराणसी में बीजेपी के मीडिया सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर बोल रहे थेण् उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में काशी से नामांकन किया और काशी से सांसद रहे और यहीं से सांसद रहते हुए देश का चहुंमुखी विकास कियाण् उन्होंने बताया कि 25 अप्रैल को पीएम मोदी 2014 की तरह वाराणसी में एक रोड शो करेंगे और 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे।

उन्होंने कहा कि अभी तक के मतदान के रुझान बताते हैं कि बीजेपी इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है। प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लडऩे के प्रश्न पर अमित शाह ने कहा कि देश में लोकतंत्र है। कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है। हमारा उम्मीदवार तो तय है।

कांग्रेस अपने उम्मीदवार को लेकर भ्रमित है। ईवीएम पर उठाए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि पिछली बार राहुल गांधी और उनकी कंपनी ने हारने के बाद ईवीएम पर सवाल उठाया था। इस बार हार के डर से चुनाव परिणाम से पहले ही हार के डर से ईवीएम पर वे लोग सवाल उठा रहे हैं। अमित शाह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को सुबह 11.30 मिनट पर वाराणसी में नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले वह 25 अप्रैल को वाराणसी में लंका से दशाशमेध घाट तक रोड शो करेंगे।

वाराणसी। पीएम मोदी 24 अप्रैल को वाराणसी में एक बड़ा रोड शोर करेंगे। इसके बाद वह 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि तीन चरणों के मतदान के प्राथमिक रुझान बताते हैं कि बीजेपी इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है। शाह वाराणसी में बीजेपी के मीडिया सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर बोल रहे थेण् उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में काशी से नामांकन किया और काशी से सांसद रहे और यहीं से सांसद रहते हुए देश का चहुंमुखी विकास कियाण् उन्होंने बताया कि 25 अप्रैल को पीएम मोदी 2014 की तरह वाराणसी में एक रोड शो करेंगे और 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी तक के मतदान के रुझान बताते हैं कि बीजेपी इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है। प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लडऩे के प्रश्न पर अमित शाह ने कहा कि देश में लोकतंत्र है। कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है। हमारा उम्मीदवार तो तय है। कांग्रेस अपने उम्मीदवार को लेकर भ्रमित है। ईवीएम पर उठाए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि पिछली बार राहुल गांधी और उनकी कंपनी ने हारने के बाद ईवीएम पर सवाल उठाया था। इस बार हार के डर से चुनाव परिणाम से पहले ही हार के डर से ईवीएम पर वे लोग सवाल उठा रहे हैं। अमित शाह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को सुबह 11.30 मिनट पर वाराणसी में नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले वह 25 अप्रैल को वाराणसी में लंका से दशाशमेध घाट तक रोड शो करेंगे।