1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. नरेन्द्र मोदी दोबारा PM नहीं बने तो अयोध्या में राम मंदिर गेट के सामने कर लूंगा आत्महत्या : वसीम रिजवी

नरेन्द्र मोदी दोबारा PM नहीं बने तो अयोध्या में राम मंदिर गेट के सामने कर लूंगा आत्महत्या : वसीम रिजवी

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री के दोबार पीएम बनने को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2019 में अगर दोबारा नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बने तो वह अयोध्या में राम मंदिर गेट के पास जाकर आत्महत्या कर लेंगे। उन्होंने कहा कि देशप्रेमियों में नरेन्द्र मोदी के लिए मोहब्बत है तो गद्दारों में खौफ है। वह देश के कुशल प्रधानमंत्री हैं।

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा कि राष्ट्र हर मजहब से ऊपर होता है। जब भी मैं राष्ट्रहित की कोई बात करता हूं तो कट्टरपंथी मुझे जान से मारने की धमकी देने लगते हैं। कहते हैं कि जाने दो मोदी सरकार को हम तुम्हें बोटी-बोटी काट देंगे।

उन्होंने कहा कि देश के लोगों में नरेन्द्र मोदी के लिए मोहब्बत है। वहीं गद्दारों में खौफ है। वसीम रिजवी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी कुशल प्रधानमंत्री हैं। अगर 2019 में किसी और सियासी दल का नेता देशद्रोहियों की मदद से प्रधानमंत्री बन जाता है तो मैं अयोध्या में राम मंदिर के गेट पर जाकर आत्महत्या कर लेंगे। क्योंकि देशद्रोहियों के हाथों मरने से अच्छा है इज्जत की मौत मरना।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...