महबूबा ने की PM मोदी की तारीफ़, कहा- जम्मू कश्मीर के लोगों का दिल जीत लेंगे

महबूबा , मोदी
महबूबा ने की PM मोदी की तारीफ़, कहा- जम्मू कश्मीर के लोगों का दिल जीत लेंगे

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मोदी उनके राज्य के लोगों के विश्वास, दिल व दिमाग को जीत लेंगे। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थापना दिवस पर अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “भाजपा के स्थापना दिवस पर हार्दिक बधाई।”

Narendra Modi Will Win The Hearts Of The People Of Jammu And Kashmir :

उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत, जम्मू एवं कश्मीर के लोगों के विश्वास, दिल को जीतकर क्षेत्र में नैतिक नेतृत्व को प्रदर्शित करेगा।”

हम आप को बता दे की आज बीजेपी के 38वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी देश भर में जश्न मनाने की तैयारी में है। पीएम नरेंद्र मोदी इस मौके पर देश की 5 संसदीय सीटों के हजारों कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे, वहीं अमित शाह मुंबई में 3 लाख लोगों की जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बीच पीएम मोदी ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं को पार्टी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का श्रेय दिया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘बीजेपी न्यू इंडिया की पार्टी है। हम आभारी हैं कि हमें समाज के सभी आयु वर्गों के लोगों का समर्थन मिला है। हम वह पार्टी हैं, जो भारत की विविधता, यूनिक कल्चर और 125 करोड़ भारतीयों की ताकत में विश्वास रखती है।’

राज्य में पीडीपी व भाजपा गठबंधन की सरकार है।

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मोदी उनके राज्य के लोगों के विश्वास, दिल व दिमाग को जीत लेंगे। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थापना दिवस पर अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "भाजपा के स्थापना दिवस पर हार्दिक बधाई।"उन्होंने कहा, "मैं उम्मीद करती हूं कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत, जम्मू एवं कश्मीर के लोगों के विश्वास, दिल को जीतकर क्षेत्र में नैतिक नेतृत्व को प्रदर्शित करेगा।" हम आप को बता दे की आज बीजेपी के 38वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी देश भर में जश्न मनाने की तैयारी में है। पीएम नरेंद्र मोदी इस मौके पर देश की 5 संसदीय सीटों के हजारों कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे, वहीं अमित शाह मुंबई में 3 लाख लोगों की जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बीच पीएम मोदी ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं को पार्टी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का श्रेय दिया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'बीजेपी न्यू इंडिया की पार्टी है। हम आभारी हैं कि हमें समाज के सभी आयु वर्गों के लोगों का समर्थन मिला है। हम वह पार्टी हैं, जो भारत की विविधता, यूनिक कल्चर और 125 करोड़ भारतीयों की ताकत में विश्वास रखती है।' राज्य में पीडीपी व भाजपा गठबंधन की सरकार है।