1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut के समर्थन में बोले नरोत्तम मिश्रा, कहा-कंगना बहन एकदम निश्चिंत रहें

Kangana Ranaut के समर्थन में बोले नरोत्तम मिश्रा, कहा-कंगना बहन एकदम निश्चिंत रहें

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मध्यप्रदेश: अपने बड़बोले बयानो के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से विवाद में पद ही जातीं हैं। दरअसल, एक बार फिर कंगना सुर्खियों केंद्र बन चुकी हैं। आपको बता दें, कंगना रनौत इन दिनो बैतूल में हैं। यहाँ पर वह अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रहीं हैं।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

वैसे इस बीच बीते कल कंगना के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कांग्रेसियों ने कोल हैंडलिंग प्लांट के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया और बैरिकेड तोड़ दिए।

लाठीचार्ज के मामले में बोले नरोत्तम मिश्रा

अब इसके बाद पुलिस ने उन पर जमकर लाठियां बरसाई और अब इस पूरे बवाल पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। हाल ही में उन्होंने प्रदर्शनकारी कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन और उनपर लाठीचार्ज के मामले में अपना बयान दिया है। बयान में उन्होंने कहा है कि, ‘मध्यप्रदेश की शांति तो हम किसी को भंग नहीं करने देंगे। चाहे वो कोई भी हो, कंगना बहन एकदम निश्चिंत रहें।’ दरअसल यह सब इसलिए हुआ क्योंकि बीते दिनों ही कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया था।

इसी मामले को लेकर बैतूल के कांग्रेस नेताओं का कहना है, ‘कंगना माफी नहीं मांगेंगी तो आगे भी प्रदर्शन किया जाएगा।’ आप सभी को पता हो तो बीते 11 फरवरी को गृह मंत्री के निर्देश पर कंगना की सुरक्षा पुलिस ने कड़ी कर दी थी। जी दरअसल बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि ‘मप्र में कानून का राज है, बेटी कंगना रनौत को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।’ उस दौरान उन्होंने ही कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर एसपी को सख्त निर्देश दिए थे।

पढ़ें :- Congress presidential Election: केएन त्रिपाठी का नामांकन खारिज, जाने क्या है वजह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...