लाल बहादुर शास्त्री पर बनने वाली फिल्म में नसीरुद्दीन, मिथुन आएंगे नजर

taskand
लाल बहादुर शास्त्री पर बनने वाली फिल्म में नसीरुद्दीन, मिथुन नजर आएंगे

Naseeruddin Shah And Mithun Chakraborty Will Seen Inl Al Bahadur Shastri Movie

मुंबई। लाल बहादुर शास्त्री की 52वीं पुण्यतिथि पर फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री की विवादस्पद मौत पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और मिथुन चक्रवर्ती नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम ‘द ताशकंद फाइल्स’ होगा।

अग्निहोत्री ने बताया कि , “स्वतंत्र भारत के सबसे बड़े रहस्य पर बनने वाली फिल्म के लिए जरूरी है कि हम महान कलाकारों के साथ विश्वसनीयता से काम करें।”

अग्निहोत्री ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “इस दिन हमारे दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की ताशकंद में रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी। यह हृदयघात था क्या उन्हें जहर दिया गया था? 52 साल बाद भी आजाद भारत में गुप्त रखी गई इस बात का खुलासा नागरिकों, उनके परिजनों व समर्थकों के समक्ष नहीं हुआ है। कई सालों के शोध के बाद मैं ‘द ताशकंद फाइल्स’ के साथ मौजूद हूं।”

chakkarvati

निर्देशक लाल बहादुर शास्त्री की भूमिका के लिए एक प्रसिद्ध कलाकार का चुनाव करेंगे। इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह शुरू होगी।

1965 की भारत-पाकिस्तान की जंग की समाप्ति के शांति समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद ताशकंद में कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने के कारण लाल बहादुर शास्त्री की मौत हो गई थी।

मुंबई। लाल बहादुर शास्त्री की 52वीं पुण्यतिथि पर फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री की विवादस्पद मौत पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और मिथुन चक्रवर्ती नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम 'द ताशकंद फाइल्स' होगा। अग्निहोत्री ने बताया कि , "स्वतंत्र भारत के सबसे बड़े रहस्य पर बनने वाली फिल्म के लिए जरूरी है कि हम महान कलाकारों के साथ विश्वसनीयता से काम करें।" अग्निहोत्री ने गुरुवार को ट्वीट…