नशे में धुत कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां का किया रेप

Nashe Mein Dhut Kalyugi Bete Ne Apni Bujurg Maan Ka Kiya Rape

पंजाब। पंजाब के फिरोजपुर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। बुधवार रात नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी 70 वर्षीय बुजुर्ग मां का रेप कर दिया और घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग सकते में आ गए हैं।




मां अपने बेटे के साथ एक ही घर में रहती थी। महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि जब वो शौच के लिए गयी थी उसी दौरान उसके बेटे ने नशे में उनके साथ इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। अपने बेटे की ऐसी घिनौनी हरकत से आहत बुजुर्ग महिला ने पुलिस से बेटे को सजा दिलाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद फौरन पीड़िता का मेडिकल करवाया और मिली रिपोर्ट में महिला के साथ रेप की पुष्टि भी हुई।




पूरे मामले में जांच अधिकारी कश्मीर सिंह ने कहा, आरोपी बेटे पर रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 70 साल की बुजुर्ग के साथ हुई इस शर्मनाक हरकत से पूरे इलाके सनसनी मची हुई है।

पंजाब। पंजाब के फिरोजपुर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। बुधवार रात नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी 70 वर्षीय बुजुर्ग मां का रेप कर दिया और घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग सकते में आ गए हैं। मां अपने बेटे के साथ एक ही घर में रहती थी। महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि जब वो शौच के…