इस अभिनेत्री ने भूत के साथ बनाया यौन सम्बन्ध, हुई चरम आनंद की प्राप्ति

नई दिल्ली: भूत-प्रेत का नाम लेते मात्र लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं एक अभिनेत्री एक भूत के साथ यौन सम्बन्ध बनाने का दावा कर रही है। अब तक ऐसा हमने बस फिल्मों में देखा है पर ये सच हुआ है। एक लड़की का दावा है कि उसने भूत के साथ सेक्स किया है।




ये लड़की है यूक्रेन की एक्ट्रेस नताशा ब्लासिक। नताशा का दावा है कि इन्होंने भूत के साथ सेक्स किया है और वो भी एक बार नहीं दो बार! वो बताती हैं कि सुबह जब मेरे पति घर पर नहीं थे तब मुझे ऐसा लगा जैसे कोई मुझे छू रहा है। मैं अपने उपर उसका वजन महसूस कर रही थी। मुझे महसूस हो रहा था कि कोई मेरे शरीर को छू रहा है।

Natasha Blasick Actress Claims Ghost Sex Is Really Pleasurable :

नताशा का कहना था कि उस वक्त वो घर में अकेली थीं। इसलिए पहले तो वो कंफ्यूज हो गईं लेकिन उसके बाद उन्होंने उसे एंजॉय करने का फैसला किया। वो कहती हैं पहले तो मुझे समझ ही नहीं आया कि हो क्या रहा है। पर बाद में मैनें रिलैक्स होने का फैसला किया और इसके बाद मैनें उसे खुब एंजॉय किया।




इस अभिनेत्री का कहना है कि उसे सच में भूत के साथ सेक्स करने में बहुत मजा आया। सेक्स करने के बाद भूत चला गया और फिर एक महीने के बाद वो वापस आया। उसके बाद फिर से मेरे साथ वही सब हुआ और इस बार का मेरा अनुभव पहले से अच्छा था।

नई दिल्ली: भूत-प्रेत का नाम लेते मात्र लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं एक अभिनेत्री एक भूत के साथ यौन सम्बन्ध बनाने का दावा कर रही है। अब तक ऐसा हमने बस फिल्मों में देखा है पर ये सच हुआ है। एक लड़की का दावा है कि उसने भूत के साथ सेक्स किया है। ये लड़की है यूक्रेन की एक्ट्रेस नताशा ब्लासिक। नताशा का दावा है कि इन्होंने भूत के साथ सेक्स किया है और वो भी एक बार नहीं दो बार! वो बताती हैं कि सुबह जब मेरे पति घर पर नहीं थे तब मुझे ऐसा लगा जैसे कोई मुझे छू रहा है। मैं अपने उपर उसका वजन महसूस कर रही थी। मुझे महसूस हो रहा था कि कोई मेरे शरीर को छू रहा है।नताशा का कहना था कि उस वक्त वो घर में अकेली थीं। इसलिए पहले तो वो कंफ्यूज हो गईं लेकिन उसके बाद उन्होंने उसे एंजॉय करने का फैसला किया। वो कहती हैं पहले तो मुझे समझ ही नहीं आया कि हो क्या रहा है। पर बाद में मैनें रिलैक्स होने का फैसला किया और इसके बाद मैनें उसे खुब एंजॉय किया। इस अभिनेत्री का कहना है कि उसे सच में भूत के साथ सेक्स करने में बहुत मजा आया। सेक्स करने के बाद भूत चला गया और फिर एक महीने के बाद वो वापस आया। उसके बाद फिर से मेरे साथ वही सब हुआ और इस बार का मेरा अनुभव पहले से अच्छा था।