अभिनेता पंकज त्रिपाठी से टीम पर्दाफाश ने की मुलाकात

Pankaj Tripathi, अभिनेता पंकज त्रिपाठी
अभिनेता पंकज त्रिपाठी से टीम पर्दाफाश ने की मुलाकात

National Award Winner Actor Pankaj Tripathi Meets With Team Pardaphash

लखनऊ । 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में फिल्म न्यूटन में अपने किरदार के लिए स्पेशल मेंशन अवार्ड से सम्मानित हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी से पर्दाफाश डॉट कॉम के एडीटर इन चीफ मुनेन्द्र शर्मा ने शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की। इन दिनों अपनी नई फिल्म के लिए लखनऊ में शूटिंग कर रहे पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वह अपनी इस उप​लब्धि को फिल्म न्यूटन की पूरी टीम को समर्पित करते हैं। निश्चित ही यह एक गर्व का मौका है। हर अभिनेता का एक सपना होता कि उसे राष्ट्रीय पुरस्कार मिले, आज मेरा वह सपना पूरा हो गया है।

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें लखनऊ में ही यह खुशखबरी मिली। उनके करियर का पिछला साल बेहद यादगार और अच्छे अनुभव वाला रहा है।

बातचीत के दौरान अपने संघर्ष को याद करते हुए उन्होंने कहा कि 20 सालों से अभिनय कर रहा हूं। एक गांव से निकला था, आज जब पीछे मुड़कर देखता हूं, तो लगता है कि जो सपना मैने गांव में देखा वो आज जाकर पूरा हुआ है। जब आपका देश आपकी कला को सम्मान दे तो गर्व महसूस होता है, उसे मैं महसूस कर रहा हूं।

अपनी बात को खत्म करते हुए पंकज त्रिपाठी ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की ज्यूरी को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह उन सभी को बहुत बहुत धन्यवाद देते हैं, जिन्हों ने इस मुकाम पर पहुंचने तक उनका साथ दिया। वह उन सभी फिल्म निर्देशकों और सह कलाकारों को धन्यवाद देना चाहते हैं जो अब तक की यात्रा में उनके साथ रहे।

आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने फिल्म न्यूटन में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। जिसे नक्सल प्रभावित इलाके में तैनात किया जाता है। फिल्म की कहानी नक्सल प्रभावित इलाके में मतदान कराने के घटनाक्रम के इर्द गिर्द घूमती है।पंकज त्रिपाठी ने साल 2017 में आठ फिल्मों में अभिनय किया। जिनमें अनारकली आॅफ आरा, फुकरे रिर्टन्स, बरेली की बर्फी, न्यूटन, मुन्ना माइकल, गुडगांव, कालाकांडी और कॉफी विद् डी जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

लखनऊ । 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में फिल्म न्यूटन में अपने किरदार के लिए स्पेशल मेंशन अवार्ड से सम्मानित हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी से पर्दाफाश डॉट कॉम के एडीटर इन चीफ मुनेन्द्र शर्मा ने शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की। इन दिनों अपनी नई फिल्म के लिए लखनऊ में शूटिंग कर रहे पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वह अपनी इस उप​लब्धि को फिल्म न्यूटन की पूरी टीम को समर्पित करते हैं। निश्चित ही यह एक गर्व का मौका है। हर…