1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. National Cinema Day 2022: महज 75 रु में आज मिल रही हर फिल्म की टिकट, ऐसे करें बुक

National Cinema Day 2022: महज 75 रु में आज मिल रही हर फिल्म की टिकट, ऐसे करें बुक

देश भर के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और सिनेमाज ने National Cinema Day 2022 मनाने के लिए 23 सितंबर को सिनेमा प्रेमियों के लिए बड़ी घोषणा की है। दरअसल, एसोसिएशन ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) इस मौके पर सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपये में फिल्‍म (Movie tickets at just Rs 75) दिखाए जाने का ऐलान किया था जो आज है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: देश भर के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और सिनेमाज ने National Cinema Day 2022 मनाने के लिए 23 सितंबर को सिनेमा प्रेमियों के लिए बड़ी घोषणा की है। दरअसल, एसोसिएशन ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) इस मौके पर सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपये में फिल्‍म (Movie tickets at just Rs 75) दिखाए जाने का ऐलान किया था जो आज है।

पढ़ें :- Fifa World Cup 2022: Nora Fatehi करेंगी फीफा वर्ल्ड कप में परफार्म

इसका फायदा सभी आयु वर्ग के फिल्मी दर्शकों को मिल रहा है। दरअसल दर्शक 75 रुपये में ‘ब्रह्मास्त्र‘ को भी देख सकते हैं।आपको बता दें कि मूवी टिकट मात्र Rs 75 देशभर में 4,000 से अधिक थिएटरों पर उपलब्ध होगी।

अगर आप इस मौके का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आपको बिल्कुल देर नहीं करनी चाहिए क्योंकि टिकट सस्ती होने के कारण जल्द ही खत्म हो रही हैं। आप चाहे तो 23 सितंबर के लिए राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) पर 75 रुपये की मूवी टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं और आज आप चाहे तो मूवी काउंटर पर जाकर भी टिकट खरीद सकते हैं।

75 रुपये में करें मूवी का टिकट बुक

आप BookMyShow, Paytm, और अन्य जैसे थर्ड पार्टी एप्लिकेशन पर भी 75 रुपये में मूवी टिकट बुक कर सकते हैं। वहीँ कुछ सिनेमा स्क्रीन जैसे कि आईनॉक्स 80 रुपये में मूवी टिकट बेच रहे हैं क्योंकि इस कीमत में मूवी टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर भुगतान किए गए इंटरनेट शुल्क शामिल नहीं हैं।

पढ़ें :- Adipurush Boycott: भाजपा नेता Ram Kadam ने आदिपुरुष को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- करोड़ो हिन्दुओं की आस्था को आहत

23 सितंबर को रिलीज हुई फिल्में

  • अवतार: English
  • चुप: Hindi
  • डोंगालूंनरु जाग्रतः: Telugu
  • अल्लुरी: Telugu
  • धोखा राउंड D कार्नर: Hindi

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...