1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Jawed Habib की राष्ट्रीय महिला आयोग में सामने पेश 11 जनवरी को, पुलिस ने जांच शुरू की

Jawed Habib की राष्ट्रीय महिला आयोग में सामने पेश 11 जनवरी को, पुलिस ने जांच शुरू की

Jawed Habib Viral Video : देश के मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब (Jawed Habib) का एक गंदी हरकत ( थूक लगाकर बाल काटने) के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने एक वायरल वीडियो के संबंध में 11 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है, जिसमें उन्हें कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना को एक वायरल वीडियो में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकते हुए पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया है। साथ ही NCW जावेद हबीब को नोटिस भेजेगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Jawed Habib Viral Video : देश के मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब (Jawed Habib) का एक गंदी हरकत ( थूक लगाकर बाल काटने) के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने एक वायरल वीडियो के संबंध में 11 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है, जिसमें उन्हें कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकते हुए दिखाया गया है।

पढ़ें :- Viral Video : छोटी सी बिटिया का सुनें भोजपुरी गीत, 'कर्जा ना कबो माई बाबूजी के भराई हो..'

इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना को एक वायरल वीडियो में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकते हुए पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया है। साथ ही NCW जावेद हबीब को नोटिस भेजेगा।

मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि वायरल वीडियो में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकते हुए दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। तो वहीं दूसरी तरफ हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने कहा कि अगर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है तो मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं। मेरा मकसद सिर्फ लोगों को शिक्षित करना है, किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं।

 

पढ़ें :- Viral Video : पाक पत्रकार चांद नवाब ने मौसम की ऐसी की रिपोर्टिंग, फिल्म बजरंगी भाईजान की यादें हुईं ताजा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...