1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. श्रीनगर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

By आस्था सिंह 
Updated Date

श्रीनगर। अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने कुछ आतंकियों को घेर लिया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को मंगलवार देर रात आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर लिया जिसके बाद बुधवार तड़के आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि पांच घंटे तक चली इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई है।

गौरतलब है कि दक्षिणी कश्मीर में आतंकियों ने मंगलवार को लगातार दूसरे दिन हमला किया। बीते सोमवार को शोपियां में सेब लाद रहे ट्रक चालक की हत्या के बाद मंगलवार शाम को पुलवामा चौक पर सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। हालांकि, ग्रेनेड सड़क पर गिरकर फटा नहीं। इससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर सर्च आपरेशन चलाया। इस बीच शोपियां में ट्रक चालक की हत्या के बाद पुलिस ने 15 संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

वहीं घटना में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ट्रक चालक का शव राजस्थान भेज दिया गया है। ज्ञात हो कि शोपियां जिले के सिंधु सरमाल इलाके में आतंकियों ने सेब लाद रहे राजस्थान नंबर के ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...