1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के 67वें समारोह का आयोजन सोमवार को हुआ। इसमें सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, कंगना रनौत को 'मणिकर्णिका' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस चुना गया है। कोरोना के कारण सालभर इस पुरस्कार में दी हुई। बता दें कि, नेशनल फिल्म समारोह का अयोजन 3 मई को किया जाता है, मगर पैनडेमिक की वजह से अयोजन टल गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

National Film Award Best Film Award For Sushant Singh Rajputs Film Chichhore

नई दिल्ली। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के 67वें समारोह का आयोजन सोमवार को हुआ। इसमें सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, कंगना रनौत को ‘मणिकर्णिका’ के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस चुना गया है। कोरोना के कारण सालभर इस पुरस्कार में दी हुई। बता दें कि, नेशनल फिल्म समारोह का अयोजन 3 मई को किया जाता है, मगर पैनडेमिक की वजह से अयोजन टल गया था।

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे में काम करने वाली एक्ट्रेस का हुआ निधन

दिल्ली स्थित नेशनल मीडिया सेंटर में विजेताओं के नामों का ऐलान किया गया। फीचर फ़िल्म केटेगरी में 461 और नॉन फीचर फ़िल्म केटेगरी में 220 फ़िल्मों को शामिल किया गया।

वहीं भोंसले के लिए मनोज बाजपेयी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (हिंदी) चुने गए हैं। इससे पहले पिंजर और सत्या के लिए भी उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। मनोज बाजपेयी के अलावा धनुष ने भी बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता है। उन्हें यह पुरस्कार असुरन (तमिल) के लिए मिला।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X