1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. National Herald Case: राहुल गांधी से पूछताछ को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन जारी, देशभर में कार्यकर्ता कर रहे विरोध

National Herald Case: राहुल गांधी से पूछताछ को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन जारी, देशभर में कार्यकर्ता कर रहे विरोध

शनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछताछ की जा रही है। ईडी की पूछताछ से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता सक्रिय रूप से प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब में भी प्रदर्शन तेज हो गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

National Herald Case: नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछताछ की जा रही है। ईडी की पूछताछ से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता सक्रिय रूप से प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब में भी प्रदर्शन तेज हो गया है। इसको लेकर वहां पर पुलिस ने उन्हें तितर बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। इसके साथ ही तेलंगाना में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया।

पढ़ें :- राहुल का मोदी से बड़ा सवाल, कहा- क्या ‘नए भारत’ में सिर्फ़ ‘मित्रों’ की सुनवाई होगी, देश के वीरों की नहीं?

बता दें कि, ईडी आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi)से चौथे दिन लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं, सोनिया गांधी  (Sonia Gnadhi) को पूछताछ के लिए 23 जून को पेश होने के लिए कहा है। हालांकि, अभी वो कोरोना से संक्रमित हैं, जिसके कारण अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि, बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने Edपुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका आरोप था कि दिल्ली पुलिस कांग्रेस कार्यालय में घुसकर कार्यकर्ताओं, नेताओ और मीडिया के लोगों से मारपीट की है।

हाउस अरेस्ट हुए प्रमोद तिवारी
बता दें कि, राहुल गांधी से हो रही पूछताछ को लेकर कांग्रेस लगातार प्रदर्शर कर रही है। इसको लेकर आज उन्होंने राजभवन घेराव करने की तैयारी की थी। इसको लेकर पुलिस ने राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं को गुरुवार सुबह हाउस अरेस्ट कर लिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...