1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. National Herald Case: दूसरे दिन भी राहुल गांधी से ईडी कर रही पूछताछ, भाजपा ने घेरा

National Herald Case: दूसरे दिन भी राहुल गांधी से ईडी कर रही पूछताछ, भाजपा ने घेरा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज फिर ईडी कार्यालय पहुंचे हैं। दूसरे दिन नेशनल हेराल्ड केस में ईडी उनसे पूछताछ करेगी। वहीं, दूसरी ओर कोलकाता में सीबीआई रुजिरा बनर्जी के घर पहुंची है। सीबीआई रुजिरा बनर्जी से कोयला घोटाले के मामले में पूछताछ करेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

National Herald Case: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज फिर ईडी कार्यालय पहुंचे हैं। दूसरे दिन नेशनल हेराल्ड केस में ईडी उनसे पूछताछ करेगी। वहीं, दूसरी ओर कोलकाता में सीबीआई रुजिरा बनर्जी के घर पहुंची है। सीबीआई रुजिरा बनर्जी से कोयला घोटाले के मामले में पूछताछ करेगी।

पढ़ें :- अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस  का सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘सत्याग्रह’ आज

बता दें कि, रुजिरा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भर्ती अभिषेक बनर्जी की पत्नी हैं। बता दें कि, इससे पहले रुजिरा से सीबीाअई ने 2021 फरवरी में पूछताछ की थी। तब सीबीआई ने लगातार 4 घंटे तक उनके घर पर बात की थी। यह वह मौका था, जब पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले थे। ऐसे में इसे टीएमसी ने चुनावी मुद्दा भी बनाया था।

दूसरे दिन राहुल गांधी से हो रही पूछताछ
बता दें कि, नेशनल हेराल्ड केस में आज दूसरा दिन है जब राहुल गांधी ईडी के दफ्तर पहुंचे हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि ईडी इसको लेकर लगातार सवाल कर रही है। वहीं इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। संबित ने कहा कि कांग्रेस के नेता पहले भ्रष्टाचार करते हैं फिर ड्रामा करते हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी पहले नंबर की आरोपी हैं तो राहुल दूसरे नंबर के आरोपी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...