1. हिन्दी समाचार
  2. भाजपा नेत्री के घर पंखे से लटका मिला राष्ट्रीय पहलवान का शव

भाजपा नेत्री के घर पंखे से लटका मिला राष्ट्रीय पहलवान का शव

National Level Wrestler Hang Himself In Lucknow

By रवि तिवारी 
Updated Date

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में एक गोल्ड मेडल विजेता कुश्ती खिलाड़ी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद ठाकुरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें, खिलाड़ी रेशम सिंह को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोल्ड मेडल से सम्मानित कर चुके हैं।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

बताया जा रहा है कि रेशम सिंह फोन गिर जाने को लेकर बहुत परेशान था। फोन में उसके अहम दस्तावेज और कुछ जरुरी फोटो, वीडियो थे। इससे युवक काफी परेशान था। रविवार सुबह उसका शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज नीरज ओझा ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पूरे मामले की जांच के बाद आगे की करवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र की है। रेशम सिंह (26) पुत्र राम सिंह निवासी हरदोई शनिवार की रात करीब 10 बजे घर पर अपने दोस्त वारिस गाजी के साथ आया था। रेशन की तबीयत कुछ खराब थी। रविवार सुबह 10 बजे दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा न खुलने पर बाहर से दरवाजा खोला गया तो देखा कि रेशम सिंह ने कमरे में लगे छत वाले पंखे में चादर व दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि मृतक अविवाहित था, जो नेशनल लेवल का कुश्ती का खिलाड़ी था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...