नेशनल प्लेयर ने दिया बेटी को जन्म तो पति ने फोन पर दिया तलाक

National Player Ne Diya Beti Ko Janm To Pati Ne Diya Fon Par Talaak

मुरादाबाद। खेल के क्षेत्र में नाम रौशन करने वाली शुमायला को उसके पति ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने बेटी को जन्म दिया। यूपी के मुरादाबाद में अमरोहा जिले की शुमायला अपनी दो वर्षीय बेटी के साथ सीएम के सचिव से मिलकर न्याय दिलाने की बात कही है।




एक तरफ ट्रिपल तलाक के कानून को खत्म करने की बात कही जा रही है वहीं इसके बाद भी लोग इससे पीछे नहीं हट रहे हैं। कुछ लोग अभी भी इसे सही मान रहे हैं। राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी शुमायला ने बताया कि उसके पति ने उसे बेटी पैदा होने पर तलाक दे दिया।




शुमायला का कहना है कि बेटी के पैदा होने पर उसका पति नाराज़ हो गया और फ़ौरन उसे तलाक दे दिया। इससे पहले भी शुमायला को एक बेटी थी और दूसरी बेटी पैदा करना उसके लिए इस कदर भारी पड़ गया। नेशनल लेवल की नेटबॉल प्लेयर ने बताया कि वह चाहती हैं कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मामले की जांच कराएं जिससे मुझे इंसाफ मिल सके।

मुरादाबाद। खेल के क्षेत्र में नाम रौशन करने वाली शुमायला को उसके पति ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने बेटी को जन्म दिया। यूपी के मुरादाबाद में अमरोहा जिले की शुमायला अपनी दो वर्षीय बेटी के साथ सीएम के सचिव से मिलकर न्याय दिलाने की बात कही है। एक तरफ ट्रिपल तलाक के कानून को खत्म करने की बात कही जा रही है वहीं इसके बाद भी लोग इससे पीछे नहीं हट रहे हैं। कुछ लोग अभी भी…