PM मोदी ने भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को दी श्रद्धांजलि, ट्वीट किया वीडियो संदेश

भगत सिंह, राजगुरु , सुखदेव, narendra modi
PM मोदी ने किया भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को श्रद्धांजलि दी, ट्वीट किया वीडियो संदेश

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को शहीद दिवस के मौके पर भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी सिर्फ इसलिए कुर्बान कर दी ताकि और लोग अपनी जिंदगी को आजादी और सम्मान के साथ जी सकें।

National Pm Narendra Modi Tribute To Bhagat Singh Rajguru And Sukhdev On Shaheedi Diwas :

मोदी ने ट्वीट किया, “भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव की शहादत हमारे इतिहास में क्रांतिकारी पल है। हर भारतीय को इस बात पर गर्व है कि ये महान विभूतियां हमारी भूमि से हैं।”

उल्लेखनीय है कि अंग्रेजी हुकूमत ने भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को लाहौर षड्यंत्र मामले में मौत की सजा सुनाए जाने के बाद आज ही के दिन फांसी पर लटका दिया गया था।


उन्होंने राजनीतिज्ञ और कार्यकर्ता राम मनोहर लोहिया को भी उनके जन्मदिन पर याद करते हुए कहा कि वह ’20 वीं सदी के भारत के सबसे उल्लेखनीय व्यक्तियों में से एक’ हैं।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को शहीद दिवस के मौके पर भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी सिर्फ इसलिए कुर्बान कर दी ताकि और लोग अपनी जिंदगी को आजादी और सम्मान के साथ जी सकें।मोदी ने ट्वीट किया, "भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव की शहादत हमारे इतिहास में क्रांतिकारी पल है। हर भारतीय को इस बात पर गर्व है कि ये महान विभूतियां हमारी भूमि से हैं।"उल्लेखनीय है कि अंग्रेजी हुकूमत ने भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को लाहौर षड्यंत्र मामले में मौत की सजा सुनाए जाने के बाद आज ही के दिन फांसी पर लटका दिया गया था। उन्होंने राजनीतिज्ञ और कार्यकर्ता राम मनोहर लोहिया को भी उनके जन्मदिन पर याद करते हुए कहा कि वह '20 वीं सदी के भारत के सबसे उल्लेखनीय व्यक्तियों में से एक' हैं।