‘बलात्कारी बाबा’ को आज सुनाई जाएगी सजा, उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के निर्देश

चंडीगढ़। सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दुष्कर्म मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद आज रोहतक स्थित सुनरिया जेल में फैसला सुनाया जाना है। जिसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। सजा का ऐलान दोपहर 2.30 बजे होगा। रोहतक के पास सुनारिया की जेल में बनाई गई विशेष अदालत सजा का ऐलान करेगी। इसी जेल में डेरा प्रमुख को रखा गया है। शुक्रवार को दोषी करार दिये जाने के बाद बाबा के गुंडों ने जिस तरह का उत्पात मचाया था उससे सबक लेते हुए आज सुरक्षा के पुख्ते इंतजामात किए गए है। प्रशासन का दावा कि सुरक्षा इस स्तर की है कि यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता।

मोर्चा संभाले जवानों को संदिग्ध गतिविधि पर असामाजिक तत्वों को गोली मारने के निर्देश दिए गए हैं। सुबह से ही पूरा रोहतक और सिरसा सेना की निगरानी में रहेगा। पूरे जेल परिसर की सुरक्षा कड़ी करते हुए रोहतक में अर्ध सैनिक बलों की 23 कंपनियां तैनात की गई हैं। सेना स्टैंड बाई पर रहेगी। शुक्रवार को फैसले के बाद भड़की हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है।

{ यह भी पढ़ें:- करोड़पति बाबा ने शिष्या को बनाया हवस का शिकार, कुछ ऐसी है इसकी लाइफ स्टाइल }

सजा सुनाने के लिए जज जगदीप सिंह रोहतक के लिए निकल गए हैं। माना जा रहा है कि जज 40 मीनट में रोहतक पहुंच जाएंगे। फैसले के बाद उन्हें जान के खतरे को देखते हुए सजा सुनाने के बाद गुप्त स्थान पर भेजा जाएगा। हरियाणा के साथ पंजाब भी हाई अलर्ट पर है। हरियाणा में सभी निजी और सरकारी स्कूल, कॉलेज और अन्य शिक्षण संस्थान सोमवार को बंद रहेंगे। रोहतक, सिरसा में सेना सतर्क पंचकूला में हुई आगजनी से सबक लेते हुए रोहतक में पुलिस और सुरक्षा बलों को मौके पर ही तुरंत एक्शन लेने की छूट रहेगी।

सीबीआइ कोर्ट ने राम रहीम को भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की तीन धाराओं 376 (दुष्कर्म), 506 (डराने-धमकाने) और 509 (महिला की इज्जत से खिलवाड़) के तहत दोषी ठहराया है।

{ यह भी पढ़ें:- एक और बाबा हुआ बेनकाब, युवती को मंत्र का झांसा देकर कर दिया रेप }

Loading...