केंद्रीय मंत्री अनंत गीते हुए सड़क हादसे का शिकार

National Union Minister Anant Geete Met An Road Accident

रायगढ़। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में केंद्रीय मंत्री अनंत गीते शुक्रवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बचे। हालांकि दुर्घटना में गीते को तो कोई चोट नहीं आई, लेकिन उनका निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) घायल हो गया है। गीते का काफिला दोपहर साढ़े बारह बजे खोपोली से पाली जा रहा था तभी यह हादसा हुआ।

तेज गति से एक मोटरसाइकिल मंत्री के काफिले के सामने आ गई। काफिले में सबसे आगे चल रही गाड़ी के अचानक ब्रेक मार देने से गीते की कार उससे टकरा गई। इस हादसे में गीते का पीएसओ घायल हो गया। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक सतीश माथुर ने घटना की जांच के आदेश दिए है।

दुर्घटना के बाद केन्द्रीय मंत्री पास के सरकारी रेस्ट हाउस में ठहरे। इसके बाद वह अपने निर्धारित कार्यक्रम के लिये रवाना हो गये।

रायगढ़। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में केंद्रीय मंत्री अनंत गीते शुक्रवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बचे। हालांकि दुर्घटना में गीते को तो कोई चोट नहीं आई, लेकिन उनका निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) घायल हो गया है। गीते का काफिला दोपहर साढ़े बारह बजे खोपोली से पाली जा रहा था तभी यह हादसा हुआ। तेज गति से एक मोटरसाइकिल मंत्री के काफिले के सामने आ गई। काफिले में सबसे आगे चल रही गाड़ी के अचानक ब्रेक मार देने से गीते…