1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. नटवरलाल ने सुरक्षाकर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप : बोले- पैसे देने पर ही LaluYadav से मिलने की है परमीशन

नटवरलाल ने सुरक्षाकर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप : बोले- पैसे देने पर ही LaluYadav से मिलने की है परमीशन

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) तीन साल के लंबे अंतराल के बाद रविवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे हैं। ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ता और उनके फैन उनकी एक झलक पाने को बेताब हैं। इसी चाहत से पार्टी के पुराने कार्यकर्ता नटवरलाल (Natwarlal)  सोमवार को लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मिलने पहुंचे, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें लालू से मिलने नहीं दिया। इसके बाद नाराज कार्यकर्ता ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर के बाहर सब्जी फेंक दी और चले गए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) तीन साल के लंबे अंतराल के बाद रविवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे हैं। ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ता और उनके फैन उनकी एक झलक पाने को बेताब हैं। इसी चाहत से पार्टी के पुराने कार्यकर्ता नटवरलाल (Natwarlal)  सोमवार को लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मिलने पहुंचे, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें लालू से मिलने नहीं दिया। इसके बाद नाराज कार्यकर्ता ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर के बाहर सब्जी फेंक दी और चले गए।

पढ़ें :- राजद प्रमुख लालू यादव की अचानक तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में कराया गया भर्ती

बता दें कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पार्टी राजद (RJD)  के पुराने कार्यकर्ता नटवरलाल (Natwarlal) उनके आवास 10 सर्कुलर रोड पर पहुंचे थे। नटवरलाल लालू को देने के लिए लौकी, भिंडी और मशरूम लेकर आए थे। लेकिन सुरक्षाबलों ने उन्हें लालू से नहीं मिलने दिया। नटवरलाल (Natwarlal)  खास अंदाज में आए थे। उनके हेलमेट पर आरजेडी (RJD) का चुनाव चिन्ह लालटेन भी बना था। नटवरलाल (Natwarlal )  ने कहा कि मैं लालू का भक्त हूं। वह मेरे लिए भगवान हैं, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने मुझे मिलने नहीं दिया। जो लोग पैसे दे रहे हैं, उन्हें ही मिलने देते हैं। जो पैसे नहीं दे पाते उन्हें लालू से नहीं मिलने दिया जाता। नटवरलाल (Natwarlal ) ने कहा कि वे लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को देने के लिए सब्जी लेकर आए थे, लेकिन जब उन्हें मिलने नहीं दिया गया, तो उन्होंने उसे उनके घर के बाहर सड़क पर फेंक दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...