1. हिन्दी समाचार
  2. नौतनवां:छठ पर्व सकुशल सम्पन कराने पर स्वर्णकार समाज ने चादी का ताज पहनाकर गुड्डु खान को सम्मानित किया

नौतनवां:छठ पर्व सकुशल सम्पन कराने पर स्वर्णकार समाज ने चादी का ताज पहनाकर गुड्डु खान को सम्मानित किया

Nautan Ninth On Completion Of Chhath Festival Successfully Swarnakar Society Honored Guddu Khan By Crowning Chadi

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली :: छठ पर्व को सकुशल संम्पन्न कराने के लिए नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने हर वो सम्भव प्रयास किया जिसको करने से छठ पर्व सकुशल संम्पन्न हो सके। श्री खान की कड़ी मेहनत का परिणाम रहा कि बिना किसी ब्यवधान के छठ पर्व सकुशल संम्पन्न हो पाया।

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

छठ घाट पर श्री खान द्वारा की गई करिश्माई ब्यवस्था की चर्चा नगर से लेकर गांव तक के लोग चौक चौराहे पर कर रहे है और बधाई दे रहे है।

श्री खान द्वारा नगर के सभी चारो छठ घाटो पर की गई ब्यवस्था से प्रभावित होकर आज नौतनवा के स्वर्णकार समाज के बहुसंख्यक लोगो ने समाज के अध्यक्ष भुवाल वर्मा की अगुआई में श्री खान के आवास पहुचे और उन्हें अंग वस्त्र व चांदी का मुकुट (ताज) पहनाकर बधाई दिया।

नगर के सभी चारो छठ घाटो के आयोजक श्री खान ने अपने अभिवादन के बाद कहा कि “अगर आप किसी कार्य में अपनी पूरी निष्ठा,लगन व कड़ी मेहनत लगाएंगे तो निःसंदेह सफलता आपके कदम चूमेगी, स्वर्णकार समाज द्वारा किये गए सम्मान के लिए श्री खान ने स्वर्णकार समाज को बधाई दिया और आगे इससे भी और बेहतर करने का प्रयास करने का आश्वासन दिया।

पढ़ें :- 99 % लोगो को नहीं पता होगा ट्रेन के नीले और लाल रंग के डिब्बों में क्या होता है फर्क, सवाल का जवाब पढ़ कर हिल जाएगा आपका दिमाग

इस अवसर पर भुवाल वर्मा,बृजेश मणि त्रिपाठी, जगदम्बा (कांछा) वर्मा,संतोष वर्मा, गोपाल वर्मा,संजय पाठक, केशव वर्मा, रामदास वर्मा,त्रिलोकी वर्मा,हरिबहादुर गुरुंग, प्रमोद पाठक,राजकिशोर वर्मा, सज्जाद अली,दुर्गा, मुनेश मद्धेशिया, विजय थापा,रवि मद्धेशिया, वीरेन्द्र वर्मा,कुश वर्मा,पवन वर्मा,संदीप वर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

महराजगज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...