1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

Nautan Ninth The Meaning Of Husband And Wife Rose Together The Whole City Wept

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

नौतनवां: 18 जनवरी की रात में फरेन्दा दक्षिणी बाईपास पर ट्रक व बोलेरो के आपस में टकरा जाने से नौतनवा नगर के मधुबन नगर निवासी राकेश एवं उनकी धर्मपत्नी शीला की मृत्यु हो गयी। जबकि परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए थे। जिनका इलाज गोरखपुर में चल रहा है। पोस्टमार्टम उपरान्त रात में मृत दोनों शरीर जब घर पहुचा तो परिवार के अन्य लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

पढ़ें :- आज बुंदेलखंड जाएंगे योगी आदित्यनाथ, तीन बांध परियोजनाओं की देंगे सौगात, पेयजल और सिंचाई की समस्या से मिलेगी निजात

मुहल्ले के लोगों व वार्ड सभासद गुड्डू अन्सारी द्वारा दिये सूचना पर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान दोमुहान घाट पर पहुंचे और खुद उपस्थित रहकर अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया। शव को उनके छोटे पुत्र अमरेश के हाथों दाह संस्कार करवाया और परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाया।

मृत दम्पति अपने पीछे अविवाहित दो पुत्र आदित्य व अमरेश व दो पुत्रिया काजल व आंचल को छोड़ गए। जबकि पिछले वर्ष ही राकेश के बड़े भाई राम मिलन की भी मृत्यु हो गयी और उनकी भी 6 अविवाहित पुत्रियां है और माह मई में एक पुत्री की शादी का दिन सुनिश्चित हुआ था। अब इन सब बच्चों की जिम्मेदारी घर के बुजुर्ग 70 वर्षीय पिता जोखन व माता अकाली के कमजोर कंधों पर आ गयी है।

मालूम हो कि फरेंदा बाईपास पर घने कोहरे के कारण अचानक बोलेरो और ट्रक आपस में भिड़ गए थे जिसमें सवार 13 लोगों में से दो की जान चली गई और 8 लोग घायल हो गए थे। जिसमें से 2 लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है जिनका इलाज गोरखपुर में चल रहा है।
इस अवसर पर शाहनवाज खान, बन्टी पाण्डेय, राज कुमार गौड़, प्रमोद पाठक, खुर्शेद आलम, धीरेन्द्र सागर, राजेन्द्र जायसवाल, अर्शलान खान आदि लोग उपस्थित रहे।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: आबकारी विभाग की प्रयोगशाला में खाली पदों पर होंगी भर्ती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...