नौतनवां:स्‍कूल मैनेजर के बेटे ने शिक्षिका के साथ गैंगरेप की कोशिश,दु:खी शिक्षिका ने कर ली आत्‍महत्‍या 

images (10)

महराजगंज। यूपी के महराजगंज के नौतनवा क्षेत्र के एक निजी इंटर कालेज में सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास से आहत एक शिक्षिका द्वारा खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इलाज के दौरान शिक्षिका की मौत के बाद सोमवार को नौतनवा थाने में शिक्षिका के पिता ने तहरीर देकर स्कूल संचालक के पुत्र व एक शिक्षक पर शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Nautan Ninth The School Managers Son Tried To Rape The Teacher Sad Teacher Committed Suicide :

एसओ का कहना है कि मामले में छानबीन के बाद केस दर्ज किया जाएगा। तहरीर के मुताबिक शिक्षिका 20 फरवरी को वह स्कूल में पढ़ाने पहुंची। उसी दौरान स्कूल संचालक का पुत्र भी विद्यालय में पहुंचा। शिक्षिका को कुछ जरूरी कार्य के लिए एक कमरे में बुलाया, जहां उसके साथ मनमानी की कोशिश की गई।

दरिंदों के चंगुल से बच कर निकली, घर पहुंच खा लिया जहर
आरोप है कि स्कूल संचालक पुत्र व एक शिक्षक ने शिक्षिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। वह किसी तरह दोनों के चंगुल से बचकर निकली। स्कूल से रोते-बिलखते हुए घर पहुंची। परिजनों को पूरी बात बताकर कमरे में चली गई। और कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन इलाज के लिए रतनपुर सीएचसी में ले गए। वहां डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

परिजन फोन पर नौतनवा पुलिस को पूरी घटना की मौखिक जानकारी देते हुए उसे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज चले गए थे। वहां शनिवार की रात शिक्षिका की मौत हो गई। शिक्षिका की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। पुत्री की खुदकुशी के जिम्मेदार आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पिता ने सोमवार को नौतनवा थाने में तहरीर दी।

परमाशंकर यादव-एसओ नौतनवां ने बताया कि शिक्षिका के पिता की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

महराजगंज। यूपी के महराजगंज के नौतनवा क्षेत्र के एक निजी इंटर कालेज में सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास से आहत एक शिक्षिका द्वारा खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इलाज के दौरान शिक्षिका की मौत के बाद सोमवार को नौतनवा थाने में शिक्षिका के पिता ने तहरीर देकर स्कूल संचालक के पुत्र व एक शिक्षक पर शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। एसओ का कहना है कि मामले में छानबीन के बाद केस दर्ज किया जाएगा। तहरीर के मुताबिक शिक्षिका 20 फरवरी को वह स्कूल में पढ़ाने पहुंची। उसी दौरान स्कूल संचालक का पुत्र भी विद्यालय में पहुंचा। शिक्षिका को कुछ जरूरी कार्य के लिए एक कमरे में बुलाया, जहां उसके साथ मनमानी की कोशिश की गई। दरिंदों के चंगुल से बच कर निकली, घर पहुंच खा लिया जहर आरोप है कि स्कूल संचालक पुत्र व एक शिक्षक ने शिक्षिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। वह किसी तरह दोनों के चंगुल से बचकर निकली। स्कूल से रोते-बिलखते हुए घर पहुंची। परिजनों को पूरी बात बताकर कमरे में चली गई। और कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन इलाज के लिए रतनपुर सीएचसी में ले गए। वहां डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन फोन पर नौतनवा पुलिस को पूरी घटना की मौखिक जानकारी देते हुए उसे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज चले गए थे। वहां शनिवार की रात शिक्षिका की मौत हो गई। शिक्षिका की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। पुत्री की खुदकुशी के जिम्मेदार आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पिता ने सोमवार को नौतनवा थाने में तहरीर दी। परमाशंकर यादव-एसओ नौतनवां ने बताया कि शिक्षिका के पिता की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।